कंगना ने BMC को भेजा नोटिस, दफ्तर तोड़ने पर माँगा 2 करोड़ का हर्जाना

कंगना ने BMC को भेजा नोटिस, दफ्तर तोड़ने पर माँगा 2 करोड़ का हर्जाना

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मंगलवार को BMC को नोटिस भेजा है। नोटिस में उन्होंने उनके मणिकर्णिका कार्यालय पर की गई तोड़फोड़ को लेकर 2 करोड़ का मुआवज़ा देने की मांग की है। BMC ने कंगना के कार्यालय पर अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बुल्डोजर चला दिया था। 9 सिंतबर को BMC ने कार्रवाई करते हुए कंगना के कार्यालय पर तोड़फोड़ की थी। 

यह मामला उच्च न्यायालय पहुंचा तो अदालत ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी थी। नोटिस भेजने के साथ ही बॉलीवुड अभिनेत्री, पीएम मोदी से मुलाकात करने की उम्मीद में हैं। बताया जा रहा है कि इस केस को लेकर वह पीएम मोदी से मुलाकात कर सकती हैं। बता दें कि कंगना इस बारे में महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से भी मिल चुकी हैं। इससे पहले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने भी गवर्नर से मुलाकात कर कंगना रनौत को हर्जाना दिलवाने की बात कही थी।

वहीं, इस मामले पर वकील और एक्टविस्ट आभा सिंह ने एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा कि मैं इस बात से सहमत हूं कि कंगना को BMC द्वारा टारगेट किया गया। उन्हें अवैध निर्माण के नोटिस पर प्रतिक्रिया देने को लेकर उचित मोहलत नहीं दी गई। आपको बता दें कि शिवसेना नेता संजय राउत और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच हुई बयानबाज़ी के परिणामस्वरूप बीएमसी ने कंगना के कार्यालय  को अवैध निर्माण बताकर वहां कार्रवाई की थी। BMC से 24 घंटे पहले नोटिस चिपकाया और फिर एक ही दिन में उनके कार्यालय में तोड़फोड़ कर दी गई। इस बीच यह मामला सुर्खियों में आया और इसे लेकर विपक्षी पार्टियों ने शिवसेना की काफी आलोचना की।

कुत्तों की लड़ाई में इस बॉलीवुड एक्टर ने लिया अपनी पत्नी से तलाक

अब इस अभिनेता पर भड़की कंगना रनौत, कही ये बात

जया बच्चन के सपोर्ट में आईं यह दो अदाकारा, कहा- 'पेबैक करने का समय आ गया'