कंगना ने दीपिका के टिकटोक वीडियो को बताया असंवेदनशील, बोलीं- माफी मांगें
कंगना ने दीपिका के टिकटोक वीडियो को बताया असंवेदनशील, बोलीं- माफी मांगें
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बीते कुछ दिनों से ट्रोलर्स की हिट लिस्ट में बनी हुईं हैं। जेएनयू जाने के बाद से बार बार उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। वही बीते दिनों दीपिका का एक टिक टॉक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने दीपिका को खूब खरी-खोटी सुनाई। अब इस वीडियो पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि उन्हें माफी मांग लेनी चाहिए। असल में दीपिका पादुकोण ने टिक टॉक पर एक वीडियो साझा किया था। वही इस वीडियो में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया यूजर को एक चैलेंज दिया, जिसमें उन्हें अभिनेत्री की फिल्मों के तीन लुक कॉपी करना था, इसमें दीपिका की हालिया रिलीज फिल्म छपाक भी मौजूद थी। 

सोशल मीडिया यूजर ने दीपिका की ओम शांति ओम, पीकू और छपाक के किरदार का लुक कॉपी किया था । छपाक के लुक में यूजर ने एसिड अटैक सर्वाइवर का मेकअप किया था। ये वीडियो लोगों को पसंद नहीं आया। इस वीडियो पर अब कंगना रनौत ने कहा कि मेरी बहन रंगोली एसिड अटैक सर्वाइवर हैं और वे दीपिका के इस वीडियो से आहत हुईं हैं।वही  कंगना ने इस वीडियो को असंवेदनशील बताते हुए कहा कि दीपिका के पास ऐसा वीडियो करने की कोई न कोई वजह जरूर रही होगी। वही एक्ट्रेस कंगना ने कहा कि प्रोमोशन के दौरान मार्केटिंग टीम ना चाहते हुए भी असंवेदनशील काम कर जाती है। मुझे लगता है कि इस तरह की असंवेदनशीलता के लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए क्योंकि गलतियां इंसानों से ही होती है। 

वही उन्होंने कहा कि ये कोई मेकअप लुक नहीं है और किसी को भी इस तरह का लुक नहीं लेना चाहिए। एक यूजर ने दीपिका के टिकटॉक वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, 'नहीं दीपिका, यह प्रोमो अच्छा या प्यारा नहीं है। यह असंवेदनशील और भयावह है। फिल्म आपके और आपके मेकअप के बारे में नहीं थी। यह अपनी जिंदगी में आहत हुई एक महिला के बारे में थी और उसकी तरह पीड़ित महिलाओं के बारे में, जिनके निशान आपके मेकअप से नहीं मिटाए जा सकते।' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज हुई थी।वही  फिल्म में दीपिका एसिड अटैक पीड़ित महिला 'मालती' का किरदार निभाया है। बार बार विवाद के चलते फिल्म पर काफी असर पड़ रहा है। 10 दिन के अंदर अभी तक छपाक 32 करोड़ रूपये ही कमा पाई है।

17 साल की उम्र से पंगा ले रही है कंगना रनौत, छोड़ दिया था घर

इस वजह से लव आजकल के लिए परफेक्ट थी सारा अली खान, इम्तियाज अली ने बताया कारण

बहन की शादी नहीं होने देना चाहते टाइगर श्रॉफ, जन्मदिन विश कर कहा- '80 साल से पहले शादी नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -