इस वजह से लव आजकल के लिए परफेक्ट थी सारा अली खान, इम्तियाज अली ने बताया कारण
इस वजह से लव आजकल के लिए परफेक्ट थी सारा अली खान, इम्तियाज अली ने बताया कारण
Share:

हाल ही में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म 'लव आज कल' का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सारा अली खान एक लीड रोल जोई का किरदार निभा रही हैं। इसके साथ ही यह फिल्म इसी नाम से आई इम्तियाज अली की 2009 वाली फिल्म का फॉलोअप माना जा रहा है वही जिसमें सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण लीड रोल में थे। अब इस फिल्म में सैफ की बेटी सारा लीड रोल में हैं।

इसके अलावा फिल्म में सारा के किरदार के बारे में बात करते हुए इम्तियाज अली ने कहा कि सारा में ऐसी क्षमता है कि वह इंडियन हिरोइनों की इमेज बदल सकती हैं।वही  उन्होंने कहा, 'जोई का किरदार मेरे लिए खास है। वह एक ऐसी लड़की है जो इमोशनली बहुत नाजुक है परन्तु वह मॉर्डन लड़की है जो अपनी भावनाओं को जाहिर नहीं करना चाहती है। वह अपने दिमाग और दिल के बीच उलझी हुई है। वह अपनी पर्सनल और प्रफेशनल लाइफ के बीच भी उलझ जाती है। वही 'सारा की तारीफ में इम्तियाज ने आगे कहा, 'सारा को इमोशंस की गहरी समझ है। 

उनका लुक, वॉइस, बोलने का तरीका और हर तरह से बिल्कुल सटीक हैं जो उन्हें एक बहुत उम्दा नैचरल ऐक्टर बनाती हैं। एक्ट्रेस सारा में वह सबकुछ है जिससे वह परंपरागत इंडियन हिरोइन की इमेज को बदल सकती हैं। मुझे उनके साथ काम करके अच्छा लगा और उम्मीद है कि आगे भी उनके साथ कई बार काम करूंगा। वह 'लव आज कल' की जोई के लिए पर्फेक्ट चॉइस हैं।' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'लव आज कल' में कार्तिक और सारा के अलावा रणदीप हुड्डा भी प्रमुख भूमिका में हैं। इसके अलावा इस फिल्म से आरुषि शर्मा भी बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

'गुड न्यूज' के बाद अब एक और रेकॉर्ड तोड़ने की तैयारी में अक्षय, बनने वाला है नया इतिहास

शिल्पा शेट्टी को मिला ऐसा पुरूस्कार पति के साथ फैंस को भी हो रहा है गर्व

आयुष्मान से तलाक लेना चाहती थी ताहिरा कश्यप, कहा- 'पति के ऑन स्क्रीन किस करने पर बुरा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -