बहन की शादी नहीं होने देना चाहते टाइगर श्रॉफ, जन्मदिन विश कर कहा- '80 साल से पहले शादी नहीं...'

बहन की शादी नहीं होने देना चाहते टाइगर श्रॉफ, जन्मदिन विश कर कहा- '80 साल से पहले शादी नहीं...'

बॉलीवुड में अपनी दमदार बॉडी के लिए फेमस होने वाली टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का आज जन्मदिन है। वहीं उनके जन्मदिन पर टाइगर श्रॉफ ने उन्हें बधाई दी है। जी हाँ, दोनों भाई बहन एक दूजे के बहुत करीब हैं और दोनों अक्सर अपनी फोटोज के जरिए फैंस को जबरदस्त सिबलिंग गोल्स देते हैं। ऐसे में आज अपनी बहन के जन्मदिन के दिन टाइगर श्रॉफ ने उन्हें बर्थडे विश करते हुए जो लिखा है वह पढ़कर आप खुश हो जाएंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

जी हाँ, हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने अपनी बहन को जन्मदिन विश करते हुए एक फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पीएस्ट बेबी ब्रो, उम्मीद करता हूं कि तुम जिंदगी भर अपने सामने आने वाली मुसीबतों को पंच मारती रहो। कभी भी ज्यादा बड़ी मत होना और ऐसे ही अच्छा बच्चा बनकर रहना जैसा कि तुम हो। ढेर सारा प्यार, प्लीज 80 साल से पहले शादी मत करना।’ आप सभी को बता दें कि टाइगर श्रॉफ का ये कमेंट उनकी बहन को बहुत अच्छा लगा है।

वहीं बात करें फोटो की तो फोटो में भाई-बहन बॉक्सिंग के मूड में दिखाई दे रहे हैं और टाइगर श्रॉफ की ये फोटो फैंस का दिल जीत रही है। वैसे बात करें कृष्णा श्रॉफ की तो वह भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन अपनी बोल्ड फोटोज के चलते सोशल मीडिया में छाई रहती है। उन्हें बीते दिनों ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ बिकिनी में देखा गया था।

आख़िर सब जगह क्यों नही है नेकी की खूबसूरत दीवार

'गुड न्यूज' के बाद अब एक और रेकॉर्ड तोड़ने की तैयारी में अक्षय, बनने वाला है नया इतिहास

शिल्पा शेट्टी को मिला ऐसा पुरूस्कार पति के साथ फैंस को भी हो रहा है गर्व