17 साल की उम्र से पंगा ले रही है कंगना रनौत, छोड़ दिया था घर
17 साल की उम्र से पंगा ले रही है कंगना रनौत, छोड़ दिया था घर
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा कंगना रनौत, बॉलिवुड में एक ऐसी शख्सियत जिन्हें आप पसंद करें या न करें परन्तु नजरअंदाज हरगिज नहीं कर सकते है । ऐक्टिंग पर सवाल नहीं उठा सकते क्योंकि कंगना की झोली में 3 नैशनल अवॉर्ड हैं और बेबाकी ऐसी कि किसी मुद्दे पर कंगना को डर नहीं लगता है । पिछली बार राजकुमार राव के साथ सायकॉलजिकल थ्रिलर 'जजमेंटल है क्या' में दिखाई दींयह अभिनेत्री कंगना अब एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'पंगा' से एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर छा जाने को तैयार हो गयी हैं। एक्ट्रेस कंगना ने सभी मुद्दों पर खुलकर बात की। 

वही 'पंगा' के टाइटल ट्रैक 'मन की जो सुने है वही चंगा, लेले लेले पंगा' पर कंगना ने कहा, 'मुझे लगता है कि मेरी जिंदगी का भी यह फंडा है। मैं केवल अपने दिल की सुनती हूं कि क्या सही है। मैंने कम उम्र में घर छोड़ दिया था और मुझ पर हुक्म चलाने वाला कोई नहीं रहा था । मैंने 17 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था और तभी से में पंगा ले रही हूं। हो सकता है कि मेरी हरकतें बचपने वाली रही हों परन्तु फिर भी मैंने अपने मन के कहे को माना।'कंगना अपने फैसलों की पूरी जिम्मेदारी लेती हैं और घर छोड़ने के फैसले पर उन्होंने कहा, 'घर छोड़ना मेरी जिंदगी का एक बड़ा फैसला था। मुझे लगा भी था कि यदि सफल नहीं हुई तो क्या होगा परन्तु फिर मेरे मन ने कहा कि जो भी होगा मैं खुद ही अकेले उससे निपट लूंगी। 

इसके लिए मेरे पैरंट्स साथ नहीं होंगे तो वापस जाने का कोई मौका ही नहीं था। वही ऐसा नहीं है कि वापस जाने पर मेरे पैरंट्स मुझसे कुछ कहते परन्तु मुझे अपना 100 पर्सेंट देना था।' अपने स्ट्रगल के बारे में कंगना ने कहा, 'मैंने बहुत कठिन दिन देखे हैं। मैं भूखे पेट सोई हूं। मेरे पैरंट्स मुझे हर सुख-सुविधा दे सकते थे परन्तु मैं वापस नहीं गई। मुझे लगा मेरा वापस जाना गलत होगा। मैंने अपना रास्ता चुना और उस पर टिकी रही है । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अश्विनी अय्यर तिवारी के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 'पंगा' आने वाली 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में कंगना के साथ जस्सी गिल, रिचा चड्ढा और नीना गुप्ता मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

बहन की शादी नहीं होने देना चाहते टाइगर श्रॉफ, जन्मदिन विश कर कहा- '80 साल से पहले शादी नहीं...'

'गुड न्यूज' के बाद अब एक और रेकॉर्ड तोड़ने की तैयारी में अक्षय, बनने वाला है नया इतिहास

शिल्पा शेट्टी को मिला ऐसा पुरूस्कार पति के साथ फैंस को भी हो रहा है गर्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -