सामंथा-नागा चैतन्य के 'तलाक' पर भड़कीं कंगना रनौत, आमिर को बताया जिम्मेदार

साउथ इंडस्ट्री के बेस्ट कपल्स में से एक नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी अब अलग हो गए हैं। दोनों ने बीते कल एक आधिकारिक बयान देते हुए बताया है कि दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। काफी समय से दोनों के अलग होने की खबरें आ रही थीं, लेकिन अब दोनों ने तलाक लेने का फैसला ले लिया है। अब उनके इस तलाक पर कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत ने साउथ स्टार सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक को लेकर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान पर सीधा निशाना साधा है। जी दरअसल कंगना ने एक बयान में कहा है कि, 'चैतन्य का तलाक बॉलीवुड के ‘तलाक एक्सपर्ट’ आमिर खान की संगती में आने में आने के कारण से हुआ है।' आप देख सकते हैं इस पूरे मामले पर कंगना ने सोशल मीडिया पर इस विषय पर लंबा चौड़ा पोस्ट किया है।

जी दरअसल कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में भड़ास निकालते हुए लिखा है , 'जब भी तलाक होता है, तो गलती हमेशा एक आदमी की ही होती है, ये कहना आपको रूढ़िवादी या बहुत अधिक जजमेंटल लग सकता है, लेकिन इस तरह ही भगवान ने पुरुष और महिला को बनाया है। इस तरह की बकवास और दया करना बंद करो जो महिलाओं को कपड़े की तरह बदलते हैं और फिर उन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त बताते हैं। सौ में एक महिला गलत हो सकती है, पूरी नहीं। ऐसे लोगों से गलत प्रोत्साहन मिलता है। तलाक की संस्कृति पहले से कहीं ज्यादा बढ़ रही है।' आप सभी को बता दें कि, नागा चैतन्या जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ के जरिए बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाले हैं। जी हाँ और इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान लीड रोल में हैं।

तलाक पर क्या था सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य का आधिकारिक बयान- ''हमारे सारे शुभचिंतकों, बहुत सोच विचार करने के बाद मैंने और चैय ने पति-पत्नी की तरह अपने रास्ते को अलग करने का फैसला लिया है। हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि हमारी दोस्ती दस सालों से ज्यादा की रही है जो हमारे रिलेशनशिप का आधार थी। जो हमारे बीच हमेशा स्पेशल रिश्ता रखेगी।हम अपने फैंस, मीडिया और शुभचिंतकों से रिक्वेस्ट करते हैं कि इस मुश्किल समय में हमारा सपोर्ट करें और हमे आगे बढ़ने के लिए प्राइवेसी दें। आपके सपोर्ट के लिए शुक्रिया।''

बड़ी खबर! आमिर खान के बाद अब ये मशहूर एक्ट्रेस लेने जा रही है तलाक

तलाक के बाद सामंथा ने ठुकराया करोड़ों का गुजारा भत्ता

तलाक नहीं बल्कि ये बड़ी योजना बना रहे है सामंथा और नागा चैतन्य

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -