तलाक के बाद सामंथा ने ठुकराया करोड़ों का गुजारा भत्ता
तलाक के बाद सामंथा ने ठुकराया करोड़ों का गुजारा भत्ता
Share:

साउथ स्टार सामंथा और नागा चैतन्य अलग हो गए हैं। दोनों के अलग होने की खबरें काफी लंबे समय से आ रही हैं और अब दोनों ने एक आधिकारिक ऐलान कर दिया है। दोनों ने साफ़ शब्दों में यह कह दिया है कि वह अब अलग हो रहे हैं। उनके इस बयान से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। वहीं अब सामने आने वाली खबरों को मानें तो सामंथा तलाक के लिए एक भी पैसा नहीं चाहती हैं। जी हाँ, सामंथा ने तलाक के बदले एक भी रुपया लेने से मना कर दिया है। वह नागा चैतन्य से कुछ नहीं चाहती हैं। आपको बता दें कि समांथा और नागा ने एक दूसरे को डेट करके के बाद शादी की थी और इन दोनों स्टार्स ने दो रिवाजों से शादी की थी।

वहीं शादी के 4 साल बाद समांथा और नागा ने अलग होने का फैसला लिया है। सामने आने वाली खबरों की मानें तो सामंथा को तलाक से गुजारा भत्ता के रूप में ₹200 करोड़ मिलेंगे, जिसे उन्होंने कथित तौर पर मना कर दिया है। एक मशहूर वेबसाइट की खबर के अनुसार एक्ट्रेस सामंथा को शादी के समझौते के एक हिस्से के रूप में ₹200 करोड़ से अधिक की पेशकश की गई थी, लेकिन अदाकारा ने अपने रिश्ते को खत्म करने के लिए कुछ भी लेने से मना कर दिया है। बताया जा रहा है पति के अलग होने से सामंथा दुखी हैं, लेकिन फिर भी उन्होंने इस कदम को उठाया है। सामने आने वाली एक खबर के अनुसार जब सामंथा को गुजारा भत्ता की पेशकश की गई थी, तो वह नाराज हो गेन और उन्होंने कहा, 'वह एक स्व-निर्मित, स्वतंत्र महिला है इसलिए उन्हें कुछ नहीं चाहिए।'

आपको पता ही होगा कि नागा चैतन्य-सामंथा अक्किनेनी की प्रेम कहानी 2010 में ‘ये माया चेसावे’ में काम करने के दौरान शुरू हुई थी। वहीं इस फिल्म के बाद ही दोनों एक दूसरे के करीब आए थे और दोनों ने साल 2017 की जनवरी में सगाई कर ली। उसके बाद दोनों 7 अक्टूबर, 2017 को गोवा में शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं दोनों के अलग होने की चर्चा उस समय शुरू हुई थी जब सामंथा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपना नाम समांथा अक्किनेनी से बदलकर अक्षर ‘S’ कर दिया था।

बड़ी खबर! आमिर खान के बाद अब ये मशहूर एक्ट्रेस लेने जा रही है तलाक

गूगल ने हटाए 136 खतरनाक एप्स, आपके फ़ोन में भी हैं तो तुरंत करें डिलीट

सीएम ममता बनर्जी ने लिया आज पश्चिम बंगाल के बाढ़ प्रभावित जिलों का जायजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -