बड़ी खबर! आमिर खान के बाद अब ये मशहूर एक्ट्रेस लेने जा रही है तलाक

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर जोड़ियों में से एक नागा चैतन्य एवं सामंथा अक्किनेनी ने अलग होने का निर्णय ले लिया है। दोनों के बीच अनबन की खबरें काफी वक़्त से आ रही थीं। अब दोनों ने तलाक लेने का निर्णय ले लिया है। सामंथा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करके अपने अलग होने की खबर दी है। सामंथा ने साझा किए हुए पोस्ट में लिखा है कि उन्होंने पति-पत्नी की भांति अपने मार्ग को अलग करने का निर्णय लिया। लेकिन वह हमेशा दोस्त रहेंगे।

सामंथा ने पोस्ट साझा करके अपने प्रशंसकों को अलग होने की खबर दी है। उन्होंने लिखा- हमारे सारे शुभचिंतकों को। बहुत सोच विचार करने के पश्चात् मैंने और चैय ने पति-पत्नी की भांति अपने मार्ग को अलग करने का निर्णय लिया है। हम बेहद खुशकिस्मत हैं कि हमारी मित्रता दस वर्षो से अधिक की रही है जो हमारे रिश्ते का आधार थी। जो हमारे बीच हमेशा खास रिश्ता रखेगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@samantharuthprabhuoffl)

सामंथा ने आगे लिखा- हम अपने प्रशंसकों मीडिया एवं शुभचिंतकों से रिक्वेस्ट करते हैं कि इस कठिन वक़्त में हमारा सपोर्ट करें तथा हमे आगे बढ़ने के लिए प्राइवेसी दें। आपके सपोर्ट के लिए शुक्रिया। हाल ही में रिपोर्ट्स आईं थीं कि नागा तथा सामंथा फैमिली प्लानिंग की तैयारी कर रहे थे। एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, सामंथा ने कोई नई मूवी साइन नहीं की है क्योंकि वह अपनी फैमिली पर अब ध्यान देना चाहती हैं। इसलिए ही उन्होंने शांति बनाई हुई है तथा मीडिया के प्रश्नों से बच रही हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को बताया था कि वह हैदराबाद से मुंबई शिफ्ट नहीं हो रही हैं।

चिरंजीवी ने किया स्वर्गीय डॉ अल्लू रामलिंगैया के नाम पर बने कॉलेज का उद्घाटन

तलाक नहीं बल्कि ये बड़ी योजना बना रहे है सामंथा और नागा चैतन्य

'पोंगल' पर रिलीज होगी प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -