शादी के पहले इस वजह से सोनम ने नहीं चुना लिव-इन रिलेशन

इन दिनों सोनम कपूर अपनी शादी को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, जल्द ही सोनम की शादी होने वाली है और वह अपने बॉयफ्रेंड आंनद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों सोनम की शादी की तैयारियां भी बहुत ही शानदार तरह से चल रही हैं और सोनम और आनंद दोनों ही अपनी शादी की शॉपिंग में जुटे हुए हैं. सोनम ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहने के बारे में कुछ समय पहले ही बात की. हम सभी ने अक्सर ही देखा है कि कई कपल्स शादी के पहले लिव इन में रहते हैं लेकिन सोनम ने ऐसा नहीं किया.

उनसे जब यह सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उनका भरोसा शादी में है और किसी के साथ रहने से ज्यादा आसान शादी है इसी वजह से वह खुद आज तक अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में नहीं रही. सोनम जल्द ही दुल्हन के लिबास में नजर आने वाली है और उनके सभी फैंस उन्हें शादी के जोड़े में देखने के लिए बेताब हैं. आप सभी को बता दें कि सोनम कि फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' भी जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसके लिए भी दर्शक बेताब हैं.

सोनम ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम पर अपनी बहुत ही सुंदर तस्वीरों को पोस्ट किया है जो वाकई में कमाल हैं. अपनी शूटिंग के साथ ही सोनम अपनी शादी के शॉपिंग्स के लिए भी वक्त निकाल ही ले रही हैं.

22 वर्ष बाद इस अभिनेता के साथ नज़र आएँगी तब्बू

'भावेश जोशी सुपरहीरो' का ट्रेलर हुआ लॉन्च

सलमान खान को अपने सबसे करीब मानती है ये अभिनेत्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -