बॉलीवुड क्वीन कंगना का भी योग LOVE, देखें तस्वीरें...
बॉलीवुड क्वीन कंगना का भी योग LOVE, देखें तस्वीरें...
Share:

बॉलीवुड की चर्चित अदाकारा हम  बात कर रहे है खूबसूरत मोहतरमा कंगना रनौत के बारे में जो के फ़िलहाल अपनी फिल्मो के चलते खासा व्यस्त चल रही है. बता दे कि अभिनेत्री कंगना पहले ही कह चुकी है की वह जल्द ही अभिनय के अलावा निर्देशन के क्षेत्र में भी अपने मखमली पैर रखने वाली है. वैसे भी हमबॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत को बॉलीवुड की रिवाल्वर रानी के रूप में भी जानते है. जी हाँ, जनाब अपनी फिल्म रंगून के बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद अब कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म 'सिमरन' के चलते नजर आने वाली है.

वैसे भी देखा जाए तो जनाब आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस है. इस मौके पर भारत समेत दुनियाभर में इसे लेकर अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है. इस मौके पर बॉलीवुड के बड़े सितारे भी योग का हिस्सा बन रहे हैं. आज बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की भी योग करती कुछ तस्वीरे सामने आई हैं.

आपको बता दें कि कंगना पिछले 10 साल से योगा कर रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर आप भी कह सकते हैं कि वाकई उनके फिटनेस का राज तो योगा ही है. इस तस्वीर में कंगना के साथ उनके योग गुरू सुर्य नारायण सिंह हैं. पिछले कई दिनों से ये अभिनेत्री योग सेशल भी अटेंड कर रही थीं. आप भी निहारिये कंगना के यह योग वाले दिलकश व हॉट फोटोज...   

 

अगर बेटे ने किया ऐसा काम तो मुझ से बुरा ना कोई इंसान....

राधिका अपने इस Bikini Video में किसी जल परी से कम नहीं लग रही...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -