अगर बेटे ने किया ऐसा काम तो मुझ से बुरा ना कोई इंसान....
अगर बेटे ने किया ऐसा काम तो मुझ से बुरा ना कोई इंसान....
Share:

बॉलीवुड के किंग खान हमारे शाहरुख़ खान जहां अभी फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के चलते खासा सुर्खियों में चल रहे है. शाहरुख़ खान के संग इस फिल्म में हमे अनुष्का शर्मा नजर भी नजर आने वाली है. बता दे कि अभी तो बहरहाल फिल्म कि शूटिंग चल रही है  व पूर्व में फिल्म के कुछ मिनी ट्रेलर भी रिलीज हो गए है जिन्हे काफी पसंद भी किया जा रहा है.

अब बात कर लेते है शाहरुख़ खान के बच्चो के बारे में तो बता दे कि, अभी हाल ही में फादर्स डे के मौके पर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान अपनी बेटी सुहाना के साथ दिखाई दिए थे तथा अबकी बार तो शाहरुख़ खान ने अपने बड़े बेटे आर्यन खान के बारे में कुछ ऐसा कह दिया है जिसके कारण वह सुर्खियों में बन आए है. जी हां जनाब अबकी बार शाहरुख़ खान ने अपने बेटे आर्यन खान के बारे में कुछ ऐसा कहा है जिसको सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. शाहरुख़ ने कहा कि, अगर बेटे आर्यन ने किया ऐसा गंदा काम तो में उसके होंठ काट दूंगा. दरअसल बता दें करण जौहर के सेलिब्रेटी चैट शो कॉफी विद करण के दौरान शाहरुख खान ने कहा था कि 'वह उस लड़के के होठों को चीर देंगे जो उनकी बेटी सुहाना को किस करेगा.'

लेकिन अब जब उनसे पूछा गया कि जब आर्यन किसी लड़की को किस करता है तो आप क्या करेंगे? तो शाहरुख खान ने जवाब दिया, 'मैं आर्यन के होठों को चीर दूंगा. मैं एक लड़की के होठों को नहीं चीर सकता. हंसते हुए कहा,''ऐसा करना एक सज्जनता नहीं है. इसलिए मैं आर्यन के होठों को चीर दूंगा. मुस्कराते हुए बोले—एक लड़की के पिता होने के नाते, आप किसी लड़की को छू नहीं सकते और ना ही उसे नुकसान पहुंचा सकते हैं.' इस तरह से शाहरुख़ खान ने अपने बेटे आर्यन खान पर अपनी यह रॉय व्यक्त की.   

ईद का मतलब सलमान की 'ट्यूबलाइट' तो चटख रौशनी बिखेरेगी...

अश्लीलता को छोड़ पारिवारिक मनोरंजक फिल्मों को करे युवा कलाकार, अनिल कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -