राधिका अपने इस Bikini Video में किसी जल परी से कम नहीं लग रही...
Share:

बॉलीवुड की चर्चित व खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री राधिका आप्टे के बारे में जो के एक बार फिर से अपने बोल्ड व हॉट लुक के कारण सुर्खियों में बन आई है. जी हाँ बता दे कि, पिछले ही दिनों अपनी फिल्म 'parched' को लेकर बॉलीवुड की खूबसूरत व बेबाक बयानों वाली अभिनेत्री राधिका आप्टे काफी चर्चा में रही थी. उन्होंने फिल्म में काफी बोल्ड सीन्स दिए थे. राधिका आप्टे को अब तक हमने ज्यादा ग्लैमरस रोले में नहीं देखा है. उन्होंने ज्यादातर सशक्त अभिनय वाले किरदारों को ही चुना है.

जबकि वह असल ज़िन्दगी में काफी ग्लैमरस है. अब एक बार फिर से इस मोहतरमा ने अपने हुस्न के दीदार कराए है. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्री राधिका आप्टे खुले विचारों के लिए जानी जाती हैं. वे बोल्ड सब्जेक्ट पर आधारित फिल्मों में काम करना पसंद करती हैं.

अमूमन पीरियड्स पर बात करने से कतराने वाली महिलाओं के इमेज को तोड़ते हुए राधिका ने इस मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखी है. अभिनेत्री राधिका आप्टे ने देश में माहवारी (पीरियड) के बारे में जागरूकता फैलाने की जरूरत पर जोर दिया है. राधिका इन दिनों फिल्मी दुनिया से ब्रेक लेकर इटली में अपनी छुट्टियां मना रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ बि‍किनी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. यकीनन इन तस्वीरों में राधिका किसी जल परी से कम नहीं लग रही हैं. वैसे आपको बता दें राधिका ने अपनी पानी में डाइव लगाते हुए एक वीडियो भी शेयर की जिसे एक दिन में 2,50,000 व्यूअर्स ने लाइक किया. आप भी निहारिये उनके इस हॉट वीडियो को.   

ईद का मतलब सलमान की 'ट्यूबलाइट' तो चटख रौशनी बिखेरेगी...

अश्लीलता को छोड़ पारिवारिक मनोरंजक फिल्मों को करे युवा कलाकार, अनिल कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -