Video: यहाँ देखे कंगना द्वारा लिखी गई कविता 'आसमान'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों लॉकडाउन में अपना नया हुनर दिखा रहीं हैं. जी दरअसल कंगना इंडस्ट्री में एक शानदार एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं और उन्हें लोग जमकर प्यार भी देते हैं. वहीं वह हर एक चीज पर एक बेबाक राय रखती हैं फिर वह राजनीति हो या कोई फिल्म हो. ऐसे में अब कंगना अपनी बातें साहित्य के जरिए लोगों तक पहुंचा रही हैं. आप सभी को बता दें कि लॉकडाउन फेज में कंगना अपनी राइटिंग को एक्सप्लोर कर रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

हाल ही में उन्होंने आसमान टाइटल से एक कविता लिखी है. आप सभी को बता दें कि इस समय सोशल मीडिया पर इस कविता को पढ़ते हुए कंगना का वीडियो सामने आ गया है जो बहुत रोमांचक है. आप देख सकते हैं बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की इंस्टाग्राम टीम ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस अपनी लिखी हुई कविता पढ़ती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में कविता के साथ कैप्शन में लिखा है- ''कंगना के तमाम टैलेंट्स में से एक और खजाना. आसमान उन्होंने ही लिखा है और उन्होंने खुद इसे डायरेक्ट भी किया है. इस मुश्किल घड़ी में भूखे विचारों के लिए किसी भोजन की तरह है.''

आप सभी को बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत ने मदर्स डे पर भी एक खूबसूरत कविता पढ़कर अपनी मां को विश किया था. वहीं काम के बारे में बात करें तो आप जल्द ही कंगना को एक नयी फिल्म 'थलायवी' में देखेंगे. वहीं अब तक वह लम्हे, फैशन, वन्स अपोन अ टाइम इन मुंबई, तनु वेड्स मनु, क्वीन, मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी और मेंटल है क्या जैसी फिल्मों में बेहतरीन प्रदर्शन दिखा चुकीं हैं.

टिकटॉक स्टार फैजल सिद्दीकी पर भड़कीं पूजा भट्ट

कभी चौकीदारी किया करते थे नवाज़ुद्दीन, हिट होने पर भी नहीं है कोई पीआर मैनेजर

राहुल गाँधी को 'ड्रामेबाज' बताने पर भड़का यह डायरेक्टर, कहा- 'जो मंत्री दूरदर्शन देखने में व्यस्त हैं...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -