आखिर क्यों कंगना से एकता ने होस्ट करवाया अपना शो, एक्ट्रेस ने किया खुलासा
आखिर क्यों कंगना से एकता ने होस्ट करवाया अपना शो, एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ओटीटी डेब्यू कर चुकी हैं। जी हाँ और वह एकता कपूर के रियलिटी शो लॉक अप को होस्ट करती हुई नजर आती हैं। आप सभी जानते ही होंगे बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत हमेशा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं और उन्हें देखकर कोई भी उनकी तारीफ़ करने में पीछे नहीं रहता है। जी दरअसल कंगना हर मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं। जिसकी वजह से वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ समय पहले ही कंगना रनौत ओटीटी डेब्यू कर चुकी हैं और उन्होंने बतौर होस्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखा है।

वहीँ आज के समय में कंगना एकता कपूर के रियलिटी शो लॉक अप को होस्ट करती नजर आती हैं। आए दिन कंगना के शो के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इन सभी के बीच कंगना ने अब खुलासा किया है कि क्यों एकता कपूर उनसे ही ये शो होस्ट करवाना चाहती थीं।

कंगना ने एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया है। जी दरअसल उन्होंने बताया, 'एकता ने कहा था मैं तुम्हे एक असली पर्सन की तरह देखना चाहती थी ना कि जो किरदार मैं स्क्रीन पर निभाती हूँ। एकता ने मुझसे कहा था कि तुमने स्क्रीन पर स्ट्रॉन्ग महिला के किरदार निभाए हैं लेकिन क्या पता है आप कितनी स्ट्रॉन्ग हैं और आपकी पर्सनालिटी कितनी स्ट्रॉन्ग है। मैं उसका इस्तेमाल करना चाहती हूं ना कि कोई किरदार का। मैं आपको बतौर पर्सन देखना चाहती हूं।' आप सभी को बता दें लॉक अप का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होता है। इस शो में सबसे ज्यादा कॉन्ट्रोवर्शियल सेलिब्रिटीज को जेल में बंद किया गया है। जी हाँ और शो में कंटेस्टेंट को अलग-अलग टास्क दिए जाते हैं।

PM Modi के दिल को छू गई The Kashmir Files, फिल्म की टीम से की मुलाकात

जरूरतमंद बच्चों के लिए अमायरा दस्तूर ने उठाया ये कदम

जानिए क्यों नेहा धूपिया और यामी ने किया महिला आयोग का दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -