जानिए क्यों नेहा धूपिया और यामी ने किया महिला आयोग का दौरा
जानिए क्यों नेहा धूपिया और यामी ने किया महिला आयोग का दौरा
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस यामी गौतम धर अपनी लेटेस्ट फिल्म 'ए थर्सडे', जोकि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम करने लगी है, की सफलता को एंजॉय कर रही हैं। उनकी इस मूवी को आलोचनात्मक प्रशंसा भी मिल रही है। ऐसे में हाल ही में यामी गौतम धर ने दिल्ली महिला आयोग का दौरा कर चुके है। इस बीच उनके साथ उनकी फिल्म की को-स्टार नेहा धूपिया भी शामिल हुई।

दोनों ही अभिनेत्रियों ने दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल और अन्य गणमान्य व्यक्तियों के साथ इंडिया  की राजधानी में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उनके द्वारा की गई अलग-अलग पहलों पर भी वार्तालाप की है।

दिल्ली की ये यात्रा यामी और नेहा के लिए एक दिल को छू लेने वाला अनुभव भी साबित हो चुका है। जिसके बीच दोनों अभिनेत्री महिला आयोग की पूरी टीम से मिल चुकी है और इस नेक पहल के प्रति उनके जुनून को देख बहुत खुश हुईं। साथ ही, अभिनेत्रियों को महिलाओं के विरुद्ध हिंसा के बारे में शिकायत दर्ज करने के लिए हेल्पलाइन नंबर '181' और तत्काल कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए तुरंत भेजी जाने वाली पुलिस वैन के बारे में पूरी सूचना हासिल हुई है।

ऐसे में यामी ने सोशल मीडिया पर साझा किया है कि "भारतीय राजधानी में महिलाओं को सुरक्षित रखने के लिए की गई अलग-अलग पहलों के बारे में @swati_maliwal अध्यक्ष, दिल्ली महिला आयोग और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ रोमांचक वार्तालाप भी हुई। पूरी टीम से मिलना और इस नेक पहल के प्रति उनके जुनून को देखना एक दिल को छू लेने वाला अनुभव रहा है। महिलाओं के विरुद्ध हिंसा की शिकायत दर्ज करने के लिए 181 हेल्पलाइन नंबर और तुरंत कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए तत्काल भेजी जाने वाली पुलिस वैन के बारे में भी पूरी सूचना भी ली। यह जानकर बहुत अच्छा लगा कि उन्होंने 'ए थर्सडे' को देखा है, और महिला सुरक्षा के विषय पर रोशनी डालने और उनकी सुरक्षा के लिए सख्त कानूनों की जरुरत पर हमारे काम की तारीफ की है।"

 

रिलीज़ हुआ 'बच्चन पांडे' का नया गाना, गानें में दिखी अक्षय और जैकलीन की ब्यूटीफुल केमेस्ट्री

एक बार फिर वर्कआउट की फोटो शेयर कर जाह्नवी ने दिया फिटनेस गोल

आखिर क्यों कश्मीर फाइल्स नहीं देखने गए KRK, बताई चौका देने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -