24 जून को रिलीज होगा पॉप क्वीन अकासा और रैपर रफ्तार का गाना 'नैयो'

24 जून को रिलीज होगा पॉप क्वीन अकासा और रैपर रफ्तार का गाना 'नैयो'
Share:

सोनी म्यूज़िक इंडिया ने बॉलीवुड गीतकार द्वारा गाए गए सॉन्ग "नैयो" को रिलीज़ करने की घोषणा कर दी है यह 24 जून को रिलीज होगा.. जी हाँ, आपको बता दें कि इस गाने को पॉप क्वीन अकासा और भारत के सबसे पसंदीदा रैपर और म्यूज़िक कंपोज़र रफ्तार ने अपनी आवाज़ दी है. वहीं इस बीच श्रोताओं के लिए सबसे खास खबर यह है कि ये दोनों कलाकार पहली बार इस गाने के लिए एक साथ मिलकर काम किया है. आपको यह भी बता दें कि यह गाना बतौर लिरिसिस्ट, संगीतकार अकासा का पहला गाना होगा. इस समय दोनों ही कलाकार इस गाने के प्रति लोगो के रिएक्शन जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं.

हाल ही में अकासा ने कहा कि "नैयो" मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि इस गाने के जरिए फाइनली मैंने अपने इमोशंस को शब्दों में उतारकर उसे स्वरबद्ध किया है. मेरे लिए रचनातमक रूप से यह अब तक की सबसे अच्छी फीलिंग रही है. यह बहुत ही मज़ेदार सॉन्ग है कैसे एक व्यक्ति दिल टूटने की पीड़ा से जूझ रहा है और साथ ही जो लोग रिलेशनशिप में हैं, वो इस गाने से रिलेटेड कर पाएंगे खास बात तो यह है कि मैं अत्यधिक ड्रैमेटिक हूं और रफ़्तार के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही बेहरीन रहा, मै उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं. मैं इस गाने को लेकर बहुत उतसाहित भी हूं और बहुत ज़्यादा नर्वस भी. उम्मीद करती हूं कि लोगों को यह गाना पसंद आए."

इसी के साथ इस गाने के बारे में रफ़्तार का मानना है कि "प्यार प्यार होता है कभी-कभी मुझे यह लगता है कि लोग कई वर्षों से इसे समझ नहीं पाए हैं कि यह बहुत ही आसान है. भले ही हम ऑनलाइन डेटिंग या रैंडम हुक अप के युग में रह रहे हैं पर हम अंदर से हर कोई यही चाहता है. आज के दौर में बहुत सारी भावनाए रिलेशनशिप के इर्द गिर्द घूमती हैं. कपल्स हमेशा "हमारे गानों" से भ्रमित होते हैं जिसे आम तौर पर चुना जाता है क्योंकि शब्द अपने अनुभवों को एक साथ परिभाषित करता है. मुझे उम्मीद है कि यह गीत सिर्फ उन लोगों के लिए हो जो आसानी से ब्रेक अप कर लेते हैं, पर जब पैचअप करते हैं तब अपनी प्रेम कहानी को मजबूत बनाते हैं.”

'केदारनाथ' के दौरान सारा की तरह खुद को तवज्जो न मिलने से दुखी थे सुशांत, निर्देशक ने किया खुलासा

फिर सलमान पर भड़के अभिनव, कहा- 'Being human की charity गुंडे, मवाली वाली छवि सुधारने...'

इस एक्टर को लगता है नेपोटिज्म पर नहीं, पक्षपात पर होनी चाहिए बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -