उरी का सीक्वल नहीं है कंगना की फिल्म तेजस
उरी का सीक्वल नहीं है कंगना की फिल्म तेजस
Share:

कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'तेजस' में नजर आने वाली हैं. वहीं उनकी इस फिल्म का फर्स्ट लुक इस साल फरवरी में रिलीज किया गया था. ऐसे में आपने देखा ही होगा उस पोस्टर में कंगना एक भारतीय एयरफोर्स पायलट के अवतार में नजर आईं थीं. उनके फिल्म के फर्स्ट लुक के रिलीज होते ही सभी लोग उनकी फिल्म के रिलीज का बेताबी से इंतजार कर रहे थे.

वहीं इसी बीच ऐसी अटकलें थीं कि कंगना रनौत की 'तेजस' विक्की कौशल की ब्लॉकबस्टर 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' का सीक्वल है. अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला ने इन सभी अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कई खुलासे किए हैं. उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि, 'हम उरी की तरह ही आर्मी को लेकर एक फिल्म बनाना चाहते थे, यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित होगी. साथ ही तेजस उरी का सीक्वल नहीं है, लेकिन इसे तरह और समान पैमाने पर बनाया जाएगा.'

इसी के साथ अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए बीते समय में कंगना रनौत ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया था कि, 'कई बार वर्दी में हमारी बहादुर महिलाओं द्वारा दिए गए बलिदान पर राष्ट्र का इतना ध्यान नहीं जाता है. तेजस एक ऐसी फिल्म है जहां मुझे एक ऐसे वायु सेना पायलट की भूमिका निभाने का सम्मान है. जो खुद से देश को आगे रखता है. मुझे उम्मीद है कि हम इस फिल्म के साथ आज के युवाओं में देशभक्ति और गर्व की भावना पैदा कर सकेंगे. मैं सर्वेश और रॉनी के साथ इस जर्नी को शुरू करने की आशा करती हूं.' वैसे कंगना रनौत आखिरी बार फिल्म 'पंगा' में दिखाई दी थीं. आपको याद हो इस फिल्म में वह जस्सी गिल और ऋचा चड्ढा जैसे स्टार्स के साथ दिखाई दी थीं और उन्होंने एक कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभाई थी.

फिर सलमान पर भड़के अभिनव, कहा- 'Being human की charity गुंडे, मवाली वाली छवि सुधारने...'

'केदारनाथ' के दौरान सारा की तरह खुद को तवज्जो न मिलने से दुखी थे सुशांत, निर्देशक ने किया खुलासा

पुलिस पूछताछ में रिया ने खोले चौकाने वाले राज, कहा- 'हम शादी करने वाले थे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -