नेपोटिज्म की आंधी में उड़े इन सितारों के होश, ट्वीटर को कहा बाय-बाय

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने बीते शनिवार को ट्विटर को बाय बाय कर दिया है. वहीं उन्होंने ट्विटर से अलविदा कहते हुए क्लीयर किया था कि इस प्लेटफॉर्म पर नेगेटिविटी ज्यादा फैल रही है, इस कारण से वह इससे दूर रहना चाहती हैं. जी हाँ, ऐसा कहते हुए सोनाक्षी ने अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया था. वहीं अब सोनाक्षी के बाद बॉलीवुड के अन्य कई स्टार्स ने भी ट्विटर से दूरी बना ली है. जी दरअसल हाल ही में एक्टर साकिब सलीम, आयुष शर्मा और जहीर इकबाल ने भी ट्विटर छोड़ दिया है.

आप सभी को बता दें कि साकिब खान ने ट्विटर को छोडने का कारण बढ़ रही नेगेटिविटी को बताया है. उन्हें इससे अलविदा कहते हुए लिखा, ''मैं तुमसे दूर जा रहा हूं. पहली मुलाकात में तुम प्यारे थे. भावनाओं को व्यक्त करने, ज्ञान इकट्ठा करने और कई अलग-अलग पॉइंट ऑफ व्यू को समझने का एक बड़ा प्लैटफॉर्म थे. लेकिन अब नफरत बढ़ती जा रही है. बीते दिनों मैने महसूस किया कि मुझे नेगेटिव ऊर्जा की जरूरत नहीं है.'' इसी के साथ फिल्म 'नोटबुक' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर जहीर इकबाल ने भी ट्विटर से दूरी बना ली है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero) on

जी दरअसल उन्होंने भी अपने आखिरी ट्वीट के स्क्रीनशॉट को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'अलविदा ट्विटर'. इसी के साथ सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने भी ट्विटर को गुडबाय कह दिया है. जी दरअसल उन्होंने ट्विटर छोड़ते हुए लिखा, '280 शब्द किसी भी इंसान को परिभाषित करने के लिए कम हैं लेकिन 280 शब्द फेक न्यूज, नफरत और नकारात्मकता फैलाने के लिए काफी हैं. खुदा हाफिज.' वैसे आपको पता हो सुशांत राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली है और उनके आत्महत्या के बाद से लोग बॉलीवुड के स्टार्स पर कई तरह के इल्जाम लगा रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

उरी का सीक्वल नहीं है कंगना की फिल्म तेजस

24 जून को रिलीज होगा पॉप क्वीन अकासा और रैपर रफ्तार का गाना 'नैयो'

योग दिवस: योगा करने में कभी पीछे नहीं रहती बॉलीवुड की यह अभिनेत्रियां

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -