कंगना को आई मुंबई की याद, ट्रोलर्स बोले- 'तुमको तो POK...'

बॉलीवुड में आए दिन अपने विवादित बयानों के चलते चर्चाओं में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गईं हैं। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है और उसी ट्वीट के चलते वह चर्चाओं में आ गईं हैं। वैसे भी कंगना हमेशा अपने तीखे बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में रहने वाली एक्ट्रेस हैं और इस बार उनका ट्वीट फिर से तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

यह ट्वीट कर उन्होंने लिखा है- 'मुझे मुंबई के बारे में जिस एक चीज की सबसे ज्यादा याद आ रही है, वह है रेस कोर्स में हर दूसरी सुबह घुड़सवारी करना। मैं कभी भी स्पोर्ट्स पर्सन नहीं रही, लेकिन मुझे अपने घोड़े का साथ काफी भाता है। हमारा एक-दूसरे के साथ रहना एक जिंदादिली का एहसास दिलाता है। हैशटैगमनडेमोटिवेशन।' इसी ट्वीट को देखकर लोग अब कंगना से कई तरह के सवाल करते दिख रहे हैं। वहीं कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है मुंबई तो तुमको POK लगती है न फिर क्यों बोल रही हो।।।?

इसी तरह कई लोगों ने कमेंट्स किये हैं। वैसे कंगना की फिल्मों के बारे में बात करें तो उन्होंने फैशन, वादा रहा, वो लम्‍हें, नॉकआउट, तनु वेड्स मनु, रेडी, सिमरन जैसी अनेकों हिट फिल्‍मों में काम किया है और लाखों दिलों में जगह बनाई है। वैसे कंगना फिलहाल अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में हैं। जल्द ही उनकी कई फ़िल्में भी रिलीज होने वाली हैं जिनमे तेजस, थलाईवी, धाकड़ शामिल हैं। वह इन सभी के लिए तैयारियां कर रहीं हैं।

केरल कांग्रेस प्रमुख ने महिलाओं पर किया विवादित कमेंट, भड़की सोना मोहपात्रा ने कही यह बात

फेसबुक में आया डार्क मोड फीचर्स

मंदिर में नमाज पढ़ने के मामले में बोले मंत्री श्रीकांत शर्मा- 'बख्शा नहीं जाएगा'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -