मंदिर में नमाज पढ़ने के मामले में बोले मंत्री श्रीकांत शर्मा- 'बख्शा नहीं जाएगा'
मंदिर में नमाज पढ़ने के मामले में बोले मंत्री श्रीकांत शर्मा- 'बख्शा नहीं जाएगा'
Share:

मथुरा: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने बीते सोमवार को कहा कि, 'मथुरा के मंदिर परिसर में नमाज पढ़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।' उन्होंने एक ऑनलाइन प्रेसवार्ता की और इस दौरान उन्होंने कहा, 'जिस तरह उन्होंने नमाज पढ़ी और उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया, इसके पीछे उनकी शैतानी मंशा उजागर होती है।' इसी के साथ उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि, 'राज्य की तरक्की को कुछ लोग पचा नहीं पा रहे हैं इसलिए माहौल खराब करके इसमें बाधा उत्पन्न करने का प्रयास कर रहे हैं।'

वहीं प्रेसवार्ता में मंत्री ने यह भी आरोप लगाया कि, 'तरक्की के रास्ते में रूकावट डालने के लिए वे हिंदू और मुसलमानों में मतभेद पैदा करने का प्रयास कर रहे हैं।' क्या है मामला- जी दरअसल उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में बीते दिनों ब्रज चौरासी कोस की यात्रा कर रहे दिल्ली निवासी फैजल खान और उसके एक मित्र ने नन्दगांव के नन्द भवन मंदिर परिसर में नमाज पढ़ी। उस दौरान के फोटोज को उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जिससे बवाल मच गया। बताया जा रहा है इस संबंध में चार लोगों के खिलाफ मामला दायर हो चुका है।

जी दरअसल मंदिर के एक सेवायत की शिकायत पर ही स्थानीय पुलिस ने मामला दायर किया है। यह मामला आरोपी फैजल खान, उसके मुस्लिम मित्र तथा दो हिंदू साथियों के खिलाफ धार्मिक आस्था को चोट पहुंचाने, धार्मिक सम्प्रदायों के बीच वैमनस्य पैदा करने, समाज में ऐसा भय पैदा करने जिससे माहौल खराब होने का अंदेशा हो तथा उपासना स्थल को अपवित्र करने जैसे आरोपों में दर्ज हुआ है।

करवा चौथ के दिन जरूर पढ़े यह कथा और आरती

लोन मोरेटोरियम मामले में सुनवाई टली, अब 5 नवंबर को मामला सुनेगी सुप्रीम कोर्ट

IPC, Ghaziabad में इन पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -