फिल्म तेजस के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलीं कंगना रनौत
फिल्म तेजस के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलीं कंगना रनौत
Share:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के जलवे दिखाने वाली कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस के कारण चर्चाओं में है। आपको पता ही होगा कि बीते दिनों ही इस फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है और इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस का लुक सभी को मदहोश कर गया। आप सभी को बता दें कि तेजस फिल्म में कंगना रनौत एक पायलट का रोल अदा कर रही हैं और यह फिल्म सत्य घटनाओं पर आधारित है। वैसे इस फिल्म को लेकर कई तरह की अनुमति भी लेनी पड़ रही हैं।

बीते दिनों इसी सिलसिले में कंगना रनौत ने देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की है। इस दौरान कंगना अपनी तेजस की टीम के साथ राजनाथ सिंह से मिलने पहुंचीं और अब सोशल मीडिया पर कई फोटोज वायरल हो रहे हैं। वैसे इन तस्वीरों को कंगना ने भी शेयर किया है और उन्होंने लिखा है- 'Today team #Tejas met honourable defence minister Shri @rajnathsingh ji for his blessings, we shared the script of our film Tejas with @IAF_MCC as well and seeked few permissions, Jai Hind ' जी दरअसल कंगना ने ये बताया है कि उन्होंने तेजस की स्क्रिप्ट को वायुसेना संग शेयर किया है।

इसी के साथ उन्होंने शूटिंग से पहले पूरी कहानी एक बार वायुसेना को दिखा दी है। उनका कहना है फिल्म के लिए कुछ जरूरी अनुमति चाहिए थी जो उन्होंने ले ली है। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि तेजस उस ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है जिसमे भारतीय वायुसेना ने साल 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने का फैसला लिया था।

खो गया जूही चावला का डायमंड झुमका, ढूंढने वाले को मिलेगा यह इनाम

क्या है आज का पंचांग, जानिए शुभ और अशुभ मुहूर्त

क्या आपने ध्यान दिया गूगल सर्च पर आते है 50 जानवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -