खो गया जूही चावला का डायमंड झुमका, ढूंढने वाले को मिलेगा यह इनाम

एक्ट्रेस जूही चावला एक बेहतरीन अदाकारा हैं और बीते दिनों ही उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें ट्वीट कर इस बारे में अपने फैंस को बताना पड़ा। जी दरअसल उन्होंने बीते रविवार को एक ट्वीट किया और उस ट्वीट में उन्होंने बताया कि, 'उनका डायमंड झुमका मुंबई एयरपोर्ट पर कहीं गिर गया है।' जी दरअसल अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा 'जो भी उन्हें उनका ये झुमका ढूंढ कर देगा, वे उसे इनाम देने को तैयार हैं।' अब इस समय उनका ये ट्वीट वायरल हो चुका है।

आप देख सकते हैं उनके इस वायरल ट्वीट में लिखा है- 'सुबह मैं मुंबई एयरपोर्ट के गेट नंबर 8 पर जा रही थी। Emirates Counter पर मैंने चेक इन किया, सिक्युरिटी चेक हुआ, लेकिन बीच में कहीं मेरा डायमंड झुमका गिर गया। अगर कोई मेरी मदद कर पाया तो मैं बहुत खुश हो जाऊंगी। आप पुलिस को जानकारी दीजिए, मैं आपको इनाम दूंगी। ये मेरा मैचिंग पीस है जिसे मैं 15 साल से लगातार पहन रही हूं, प्लीज ढूंढने में मदद कीजिए।'

आप देख सकते हैं इस पोस्ट में उन्होंने अपने हाथ में उस झुमके को पकड़ रखा है जो घूम गया है। वहीँ उन्होंने यह उम्मीद भी जताई है कि कोई ना कोई उन्हें उनका ये झुमका लाकर दे देगा। काम के बारे में बात करें तो जूही चावला इस समय फिल्मों से दूर हैं, और वह लाइमलाइट में भी कम ही रहती हैं। वहीँ वह बीते कल से चर्चाओं में केवल इसलिए है क्योंकि उनका एक डायमंड झुमका खो गया है, जिसे वह ढूंढ रहीं हैं। बीते दिनों ही जूही ने एक ट्वीट कर एयरपोर्ट अधिकारियों पर अपना गुस्सा निकाला था। उन्होंने बताया था खराब व्यवस्था की वजह से कई पैसेंजर्स को लंबा इंतजार करना पड़ा।

हिंदी फिल्म जगत के शो मेन थे राज कपूर

विराट-अनुष्का ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, टॉप 25 ग्लोबल इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर्स की लिस्ट में बनाई जगह

करोड़ों की सम्पति की मालकिन रह चुकी है ये 5 एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -