क्या आपने ध्यान दिया गूगल सर्च पर आते है 50 जानवर
क्या आपने ध्यान दिया गूगल सर्च पर आते है 50 जानवर
Share:

यदि आप मित्रों और परिवार के साथ संवर्धित वास्तविकता (एआर) में जानवरों को साझा करना पसंद करते हैं, तो Google ने अपने खोज प्लेटफॉर्म में केवल 50 नए एआर जानवरों को जोड़ा है। लाल पांडा और बिल्ली के अलावा, एआर में नए जानवरों में जिराफ़, गाय, ज़ेबरा, सुअर और हिप्पो हैं। "हिप (पो) हिप (पीओ), हुर्रे! खोज पर खोजने के लिए 50 नए एआर जानवर हैं। अपने Google मोबाइल ऐप पर अपने पसंदीदा जानवर की खोज करें, उन्हें अपने अंतरिक्ष में देखने और दान करने के लिए '3 डी में देखें' पर टैप करें। कंपनी ने शनिवार को एक ट्वीट में कहा t # Google3D के साथ अपनी सर्वश्रेष्ठ कृतियों को साझा करना न भूलें।”

Google ने पिछले साल अपनी खोज में 3D जानवरों को दिखाना शुरू किया। तब से इसने कई जीवों को जोड़ा है, जिसमें मगरमच्छ, बतख और हाथी शामिल हैं। अगस्त में Google ने AR की मदद से प्राचीन प्राणियों को फिर से बनाया जो आपके स्मार्टफोन के माध्यम से आपके लिविंग रूम में स्वतंत्र रूप से घूम सकते हैं। कैम्ब्रोपाइकोप जैसे प्रागैतिहासिक जानवर, छोटी आंखों में एक विशिष्ट नुकीले सिर के साथ एक प्राचीन क्रस्टेशियन या सबसे पुराना बड़े फिल्टर फीडर, मछली जो खराब तैरती है, या पृथ्वी पर रहने वाले सबसे बड़े जानवर एआर की मदद से जीवन में वापस लाए गए हैं। 

Google Arts & quot; मास्को के राज्य डार्विन संग्रहालय और लंदन के प्राकृतिक इतिहास संग्रहालय जैसे संस्थानों के सहयोग से, हम प्रागैतिहासिक जानवरों की एक मेन्जारी को डिजिटल जीवन में लाए हैं। संवर्धित वास्तविकता के लिए धन्यवाद, आप उन्हें अपने फोन के माध्यम से करीब से देख सकते हैं, "Google Arts & संस्कृति ने एक बयान में कहा था। लोग इन्हें एंड्रॉइड और आईओएस पर मुफ्त में उपलब्ध Google कला और संस्कृति ऐप में पा सकते हैं। AR जीव या कलाकृति को ARCore नामक Google के संवर्धित वास्तविकता ढांचे की सहायता से बनाया गया है।

60 से अधिक तालिबान आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने किया ढेर

अमेरिकी चुनाव 2020: सुप्रीम कोर्ट की हार ने रिपब्लिकन को किया अवाक

एफडीए ने व्हाइट हाउस की धमकी के आरोप से किया इनकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -