हैदराबाद रवाना हुईं कंगना, करेंगी थलाइवी कि शूटिंग
हैदराबाद रवाना हुईं कंगना, करेंगी थलाइवी कि शूटिंग
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन अपने किसी ना किसी बयान के चलते चर्चाओं में रहती हैं। ऐसे में इस बार वह अपनी नयी तस्वीर के कारण चर्चाओं में हैं। आपको पता ही होगा इतने दिन से कंगना अपने भाई की शाही शादी में व्यस्त थीं। ऐसे में अब कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म थलाईवी के लिए एक शेड्यूल की शूटिंग के लिए हैदराबाद जाने वाली हैं। इस बारे में जानकारी खुद कंगना ने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी दी है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल कंगना मनाली से हैदराबाद थलाईवी फिल्म की शूटिंग के लिए निकल चुकीं हैं।

उन्होंने अपने ट्वीट में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं। इन तस्वीरों में कंगना हल्के बैंगनी रंग के हाई नेक और प्लीटेड आउटफिट पहने नजर आ रही हैं। इसी के साथ में उन्होंने एक स्टाइलिश बैग भी लिया हुआ है जो बेहतरीन लग रहा है। इस तस्वीर में बंधे बाल और सनग्लासेस पहले कंगना बड़ी प्यारी नजर आ रहीं हैं।

आप देख सकते हैं कंगना ने एक इमोशनल नोट के साथ तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा, "मनाली को अलविदा कहने के लिए कहना कभी आसान नहीं है, थलाईवी के आखिरी शूट शेड्यूल के लिए हैदराबाद जा रहे है, बैक टू बैक फिल्माने के कारण मनाली में कभी भी जल्द ही वापस नहीं आ सकते है लेकिन मुझे परीक्षण के समय में आश्रय देने के लिए हिमालय का शुक्रिया ।'' बात करें थलाईवी फिल्म की तो इस फिल्म का निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं और साथ ही अरविंद स्वामी, भाग्यश्री और मधू शाह अहम रोल में हैं । इस फिल्म के अलावा कंगना तेजस, धाकड़ और राम मंदिर-अयोध्या पर फिल्म जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

76 लापता बच्चों को खोज लाई हेड कांस्टेबल सीमा ढाका, जीत लिया सबका दिल

मनाली जगताप के जन्मदिन पर रश्मि देसाई ने सुरभि संग मचाया धमाल

अमेरिका में कोरोना से ढाई लाख मौतें, कुल संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ 15 लाख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -