मनाली जगताप के जन्मदिन पर रश्मि देसाई ने सुरभि संग मचाया धमाल
मनाली जगताप के जन्मदिन पर रश्मि देसाई ने सुरभि संग मचाया धमाल
Share:

टीवी अदाकारा रश्मि देसाई ने हाल ही में एक बार फिर से अपने लुक से सभी का दिल जीता है। जी दरअसल वह इन दिनों अपने लुक्स के कारण लाइमलाइट की वजह बनी हैं और अब एक बार फिर से उनका नया लुक नजर आया है। जी दरअसल हाल ही में रश्मि देसाई अपनी दोस्त मनाली जगताप के जन्मदिन में गईं थीं और वहीं से उनकी तस्वीरें सामने आईं हैं। आप जानते होंगे मनाली जगताप फैशन डिजाइनिंग जगत का एक जाना माना नाम हैं।

इसी के साथ ही मनाली जगताप रश्मि देसाई की बहुत अच्छी दोस्त हैं। आप देख सकते हैं मनाली जगताप की बर्थडे पार्टी में रश्मि देसाई टीवी अदाकारा सुरभि चंदना से टकरा गईं और उसके बाद इस पार्टी में ये दोनों अदाकाराएं जमकर मस्ती करती दिखीं। दोनों के कई फोटोज सामने आये हैं जो चर्चाओं का हिस्सा बन गए हैं। पार्टी में रश्मि देसाई येलो कलर की डिजाइनर साड़ी कैरी किए नजर आईं।

वहीं रश्मि देसाई के साथ पोज दे रही सुरभि चंदना भी स्टाइलिश ड्रेस में बड़ी प्यारी दिखाई दी। सुरभि चंदना के अलावा रश्मि देसाई की मुलाकात बिग बॉस में नजर आ चुके फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा से हुई और दोनों ने भी जमकर पोज दिए। वहीं जन्मदिन के मौके पर रश्मि देसाई अपनी दोस्त मनाली जगताप पर जमकर प्यार लुटाती नजर आईं जो आप देख सकते हैं। एक तस्वीर में रश्मि देसाई, मनाली जगताप के गालों पर किस कर रही हैं जो साफ़ नजर आ रहा है। वैसे पार्टी के दौरान रश्मि देसाई ने अपने गर्ल गैंग के साथ जमकर फोटोज क्लिक करवाए जो आप यहाँ देख सकते हैं।

अमेरिका में कोरोना से ढाई लाख मौतें, कुल संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ 15 लाख

यूपी इंस्पेक्टर को सांप और अजगर पकड़ने के लिए आते है फ़ोन, जानिए क्यों ?

फ्लोरल लहंगे में दिखीं मौनी रॉय, तस्वीरों ने उड़ाए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -