जजमेंटल...' : स्क्रीनिंग में दिखा कंगना का पूरा परिवार, लेकिन नजर नहीं आए एकता-राजकुमार

 

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत द्वारा मंगलवार को जजमेंटल है क्या फिल्म की की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. स्क्रीनिंग में कंगना रनौत का पूरा परिवार पहुंचा और बॉलीवुड के कुछ चुन‍िंदा सेलेब्स भी इस दौरान नजर आए. हालांकि चर्चा इस बात है कि स्पेशल स्क्रीनिंग से फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर और लीड अभिनेता राजकुमार राव ही गायब नजर आए. 

अदाकारा कंगना की फिल्म को देखने के लिए उनकी मां और बहन रंगोली चंदेल प्रमुखता से नजर आईं थी और इस मौके पर कंगना अपने परिवार के साथ बेहद ही खुश नजर आई. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना द्वारा मुंबई में खास स्क्रीनिंग रखी गई थी. वहीं इस स्क्रीन‍िंग में फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुडी और बॉलीवुड के कई एक्टर और डायरेक्टर भी पहुंचे थे. 

बॉलीवुड सेलेब्स में आनंद एल रॉय, मधुर भंडारकर, अश्व‍िनी अय्यर त‍िवारी, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा आदि दिखे. हालांकि इस फिल्म की स्क्रीनिंग पर फिल्म के लीड एक्टर राजकुमार राव और फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर नहीं दिखें. जबकि एकता कपूर और राजकुमार राव क्यों नहीं पहुंचे इसकी वजह तो सामने नहीं आई. बता दें कि यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज की जाएगी. 

 

Jabariya Jodi : सिद्धार्थ-परिणीति की फिल्म का दर्दभरा गाना 'की होंदा प्यार' रिलीज

मॉब लॉन्चिंग : पीएम मोदी के नाम बॉलीवुड की चिट्ठी, 40 कलाकार के नाम शामिल

ऋषि कपूर ने अब किया खुलासा, मां के निधन पर क्यों नहीं आए थे मुंबई ?

Gur Naal Ishq : हनी सिंह का नया धमाकेदार पंजाबी गाना हुआ रिलीज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -