Jabariya Jodi : सिद्धार्थ-परिणीति की फिल्म का दर्दभरा गाना 'की होंदा प्यार' रिलीज

बॉलीवुड फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का तीसरा गाना 'की होंदा प्यार' रिलीज हो गया है. फिल्म में परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा साथ नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म के कई गाने रिलीज़ किये जा चुके हैं, इसके बाद ये तीसरा गाना रिलीज़ हुआ है. रिलीज के साथ ही ये गाना ट्रेंड कर रहा है. स्लो मोशन के इस सैड सॉन्ग को परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर फिल्माया गया है.

सिंगर अरिजीत सिंह की मेलोडियस आवाज सभी गानों में जान डाल देते हैं वैसा ही कुछ इस गाने में भी किया है. इस गाने में भी उनकी आवाज कुछ ऐसा ही जादू चला रही है. बता दें, गाने के लीरिक्स राज शेखर के हैं. जबरिया जोड़ी का 'की होंदा प्यार' गाने का ऑडियो पहले ही रिलीज हो गया था और अब वीडियो सॉन्ग भी सामने आ गया है. इसके अलावा खड़के ग्लासी और ढूंढे अंखियां गाने को भी काफी पसंद किया गया. यहां देखें गाना. 

फिल्म जबरिया जोड़ी का ट्रेलर भी दर्शकों को काफी पसंद आया है. फिल्म बिहार की फेमस पकड़वा शादी पर बनी इस फिल्म में कुछ एक्शन और जबरदस्त कॉमेडी देखने को मिलेगी. प्रशांत सिंह जबरिया जोड़ा से अपने निर्देशन करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. यानि फिल्म की कहानी एक सच्ची परंपरा पर आधारित है. परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहले भी फिल्मी पर्दे पर साथ नजर आ चुके हैं और अब एक बार फिर से जबरिया जोड़ी में दोनों की खूबसूरत जोड़ी देखने को मिलेगी. फिल्म 2 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है.  

Gur Naal Ishq : हनी सिंह का नया धमाकेदार पंजाबी गाना हुआ रिलीज़

Batla House Poster : हाथ में गोली लिए दिखाई दिए जॉन अब्राहम

VIDEO : बेटे ऋतिक की फिल्म के गाने पर जमकर नाची माँ पिंकी, जिम में किया ऐसा काम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -