Gur Naal Ishq : हनी सिंह का नया धमाकेदार पंजाबी गाना हुआ रिलीज़
Gur Naal Ishq : हनी सिंह का नया धमाकेदार पंजाबी गाना हुआ रिलीज़
Share:

बॉलीवुड के मशहूर रैपर और कंपोजर यो यो हनी सिंह का नया गाना आख़िरकार रिलीज़ ही गया है. उनका नया गाना 'गुर नालो इश्क मीठा' रिलीज हो गया है. कुछ दिन से इस गाने के बारे में चर्चा थी और इसके लुक और टीज़र भी सामने आ चुके थे. फैंस को इस गाने का काफी समय से इंतज़ार था. हनी सिंह का यह गानापुराने क्लासिक पंजाबी गीत ‘गुर नालो इश्क़ मिठा’ का एक नया वर्शन है. तो आप भी सुनें हनी सिंह का ये गाना. 

हनी सिंह का यह गाना गुर नालो इश्क मीठा पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में छाया हुआ है. इस गाने को अपनी आवाज़ देकर हनी सिंह ने इसे नया बना दिया है और हाल ही रिलीज़ हुए इस गाने को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. इस गाने को  फैंस म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है. बता दें कि गुड़ नाल इश्क मीठा ऑरिजनल एलबम गाने में मलाइका अरोड़ा नजर आई थीं.

इसके अलावा बता दें किहनी सिंह ने हाल ही में फिल्म झूठा कहीं का के एक सॉन्ग को गाया था. ये सॉन्ग बेबी डॉल सनी लियोनी पर दर्शया गया था. इसमें वह जलपरी बनीं हुई नजर आ रही थी. इसके अलावा हनी ने कई फेमस एल्बम में काम किया हुआ है. पिछले दिनों हनी सिंह के स़ॉन्ग मखना के लिए महिला आयोग ने नोटिस भेजा था. दरअसल इस नोटिस में महिला आयोग ने कहा था कि हनी ने मखना सॉन्ग में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है.

Batla House Poster : हाथ में गोली लिए दिखाई दिए जॉन अब्राहम

लोगों ने जलील किया, पुलिस ने डंडे बरसाए, तब जाकर बॉलीवुड को मिला 'भारत कुमार'

11 दिन के बाद समीरा रेड्डी ने फिर शेयर की बेटी संग फोटो, बताया बच्चे को दूध पिलाना कितना है मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -