मॉब लॉन्चिंग : पीएम मोदी के नाम बॉलीवुड की चिट्ठी, 40 कलाकार के नाम शामिल
मॉब लॉन्चिंग : पीएम मोदी के नाम बॉलीवुड की चिट्ठी, 40 कलाकार के नाम शामिल
Share:

देश में लगातार बढ़ रही मॉब लिंचिंग की घटनाओं से लोगों के बीच गुस्सा और आक्रोश साफ देखने को मिल रहा है. भगवान श्री राम के नाम पर बढ़ रहे इस अपराध से देश का एक वर्ग काफी खौफजदा है. साल 2009 से अक्टूबर 2018 तक देश में लगभग 254 धर्म के नाम पर नफरत पैदा करने वालीं क्राइम की घटनाएं घटी हैं. जबकि साल 2016 में 840 क्राइम की घटनाएं सिर्फ दलितों के साथ रिपोर्ट की हैं और ये आकंड़े लिखकर एक चिट्टी पीएम नरेंद्र मोदी के नाम लिखी है. लिखने वाले कोई और नहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स हैं जिन्होंने पीएम को अर्जी दी है कि बढ़ते क्राइम को रोकने हेतु वो कोई ठोस कदम को उठाएं. 

आपको यह बता दें कि बॉलीवुड के कई बड़े नाम के साथ ही 40 से ज्यादा सेलेब्स  इस लिस्ट में शामिल हैं. फिल्ममेकर, आर्टिस्ट, समाज सेवी सभी के द्वारा मिलकर पीएम मोदी के नाम ये ओपन लेटर लिखा गया है. जानकारी के मुताबिक़, इस लिस्ट में श्याम बेनेगल, अनुराग कश्यप, बिनायक सेन, सोमित्र चटर्जी, कोंकणा सेन शर्मा, शुभा मुद्गल, अनुपम रॉय जैसे बड़े नाम प्रमुख रूप से शामिल हैं. 

आप सभी को बता दें कि चिट्ठी लिखते हुए सेलेब्स द्वारा पीएम नरेंद्र से कहा गया है कि सिर्फ पार्लियामेंट में मॉब लिंचिंग की निंदा करने से कतई भी काम नहीं चलेगा. इसके खिलाफ क्या एक्शन लिया जा रहा है? यह बताइए. सेलेब्स ने आगे कहा कि हमें लगता है कि ऐसे किसी भी क्राइम की बेल नहीं होनी चाहिए और ऐसे लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिलें. इस तरह की ऐसी हत्या करने वालों को बना पैरोल के आजीवन करावास की सजा मिलें. 

Gur Naal Ishq : हनी सिंह का नया धमाकेदार पंजाबी गाना हुआ रिलीज़

Batla House Poster : हाथ में गोली लिए दिखाई दिए जॉन अब्राहम

VIDEO : बेटे ऋतिक की फिल्म के गाने पर जमकर नाची माँ पिंकी, जिम में किया ऐसा काम

लोगों ने जलील किया, पुलिस ने डंडे बरसाए, तब जाकर बॉलीवुड को मिला 'भारत कुमार'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -