दिवाली पर कंगना रनौत ने फूलों से सजाया घर, तस्वीरें देख खुश हो जाएंगे आप
दिवाली पर कंगना रनौत ने फूलों से सजाया घर, तस्वीरें देख खुश हो जाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड के कई सितारों ने दिवाली का पर्व मनाया और इसी लिस्ट में शामिल रहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut)। उन पर भी फेस्टिव सीजन का खुमार चढ़ा है और उन्होंने भी इस पर्व का जश्न मनाया। अभिनेत्री ने पहले तो अपनी टीम के साथ अपने ऑफिस में दिवाली मनाई और अब उन्होंने अपने परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेट की। जी हाँ और दिवाली के मौके पर कंगना ने अपने आलीशान घर को फूलों और दीयों से सजाया, जिसके फोटोज अब सामने आए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

पत्नी के आरोपों पर आया राजीव सेन का बयान, बोले- 'उसे यूट्यूब की दुनिया से निकलने की जरुरत है'

आप देख सकते हैं कंगना के लग्जरी घर की दिवाली डेकोरेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और जो इन्हे देख रहा है वह खुश हो रहा है। आपको बता दें कि दिवाली के त्योहार पर कंगना रनौत के पूरे घर में रोशनी ही रोशनी का नजारा देखने को मिला। जी दरअसल उन्होंने अपने पूरे घर को दीयों और फूलों से सजाया था। खुद कंगना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिवाली में सजाए गए अपने खूबसूरत और आलीशान घर की तस्वीरें शेयर की हैं। आप देख सकते हैं कंगना के घर के अंदर एक बेहद खूबसूरत मंदिर भी रखा है। जी हाँ और इसी के साथ यहाँ डाइनिंग एरिया को भी खूबसूरत तरीके से सजाया गया है। एक फोटो में आप कंगना रनौत के होम स्वीट होम के अंदर की झलक देख सकते हैं, जो आकर्षक है।

वैसे यह कोई पहली बार नहीं है जब कंगना ने अपने खूबसूरत घर की तस्वीरें फैंस संग साझा की हैं, बल्कि बॉलीवुड की ये क्वीन अक्सर ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्होंने जिस तरह से अपने घर को डेकोरेट किया है, वह वाकई शानदार लग रहा है। जो आप देख सकते हैं।

दिवाली पर छुट्टियों का एलान होते ही प्रियंका को याद आए बचपन के दिन

ATM से निकलने लगे 200 रुपये के नकली नोट, मचा हड़कंप

'वाजपेयी और मोदी की सोच में जमीन-आसमान का फर्क', कांग्रेस MP का PM मोदी पर तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -