दिवाली पर छुट्टियों का एलान होते ही प्रियंका को याद आए बचपन के दिन
दिवाली पर छुट्टियों का एलान होते ही प्रियंका को याद आए बचपन के दिन
Share:

देश हो या दुनिया हर कोई इन दिनों दिवाली के जश्न में डूबा हुआ दिखाई दे रहा है। न्यू यॉर्क सिटी के पब्लिक स्कूल में आने वाले वर्ष से दिवाली के मौक़े पर स्कूल पर छुट्टी रहेगी। इस एक्टर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने रिएक्टर करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी भी साझा  की है। प्रियंका चोपड़ा की स्कूलिंग अमेरिका में ही हुई है और उन्होंने स्कूलों में दिवाली की छुट्टी पर भावुक पोस्ट भी साझा की है। उन्होंने ने एक वीडियो को रिपोस्ट किया है, जिसमें न्यू यॉर्क सिटी के मेयर दिवाली के मौक़े पर अगले वर्ष से पब्लिक स्कूल में छुट्टी की घोषणा कर रहा है।

प्रियंका चोपड़ा इस वीडियो को साझा करते हुए कहती हैं आज मुझे यह कहते हुए गर्व (Diwali 2022) हो रहा है कि हमारा वक़्त आ चुका है। न्यू यॉर्क में रहने वाले 200,000 से अधिक हिंदू, बौधायन, सिख और जैन को पहचानने का वक़्त आ चुका है। इस वीडियो को साझा कर रहे है प्रियंका चोपड़ा कैप्शन में लिखती हैं, ‘कई वर्षों के उपरांत! क्विन्स में रहने वाले मेरे अंदर के किशोर के खुशी के आंसू निकल रहे हैं। #representationmatters"

प्रियंका चोपड़ा के स्कूलिंग के बारें में बात की जाए तो, उनकी पढ़ाई अमेरिका में ही हुई। उन्होंने अमेरिका के न्यूटन, मैसाचुएट्स और सिडर रेपिड्स, लोवा और क्विन्स में स्कूलिंग पूरी की है। अपनी हाई-स्कूल के सिनियर ईयर कंप्लीट करने के बाद वे इंडिया लौट आई और उन्हें आर्मी पब्लिक स्कूल बरेली में एडमिशन किया।

प्रियंका चोपड़ा के इंटरनेशनल प्रोजेक्ट: प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो वे बॉलीवुड के बाद कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी (It's All Coming Back To Me), सिटडल (Citadel) के सभी सरीरीज में दिखाई दे चुकी है। Russo Brothers के प्रोडक्शन में बनी Citadel OTT प्लेटफॉर्म Prime Video का हिट शो साबित हो चुका है। प्रियंका इन दिनों साई-फाई ड्रामा पर काम कर रही है, जिसे पैट्रिक मोर्गन ने डायरेक्ट किया है।

दर्दनाक हादसे में इस फेमस एक्टर ने खोई अपनी जान

स्टाइलिश लुक में फ्रेंड संग स्पॉट हुई केंडल जेनर

पत्नी संग लंच डेट पर स्पॉट हुए जस्टिन बीबर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -