तो 'मणिकर्णिका' के डायरेक्शन का क्रेडिट ले जाएँगी कंगना !
तो 'मणिकर्णिका' के डायरेक्शन का क्रेडिट ले जाएँगी कंगना !
Share:

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'मणकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' शुरू से ही किसी ना किसी विवाद का सामना कर रही है. इस फिल्म के डायरेक्टर कृष ने एनटीआर की बायॉपिक की वजह इस फिल्म का काम बीच में छोड़ा था तभी से इस फिल्म के डायरेक्शन का काम एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने हाथ में ले लिया. कहा जा रहा है कि कंगना ने लगभग 35 पर्सेंट फिल्म का डायरेक्शन किया है और पहले से कृष द्वारा फिल्माए गए कुछ सीन्स को भी दोबारा शूट किया है.

लेकिन अब ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में कंगना रनौत को को-डायरेक्टर के रूप में क्रेडिट देने की तैयारी है. जी हाँ, ये सही है लेकिन डायरेक्टर कृष इसके लिए तैयार नहीं हैं. इस बारे में सूत्रों ने बताया कि कृष ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में बनाई हैं और इसलिए वह इस मामले पर सुलह करने के लिए तैयार नहीं हैं.

इतना ही नहीं डायरेक्टर कृष इस बात से राजी नहीं हैं कि किसी को को-डायरेक्टर का क्रेडिट दिया जाए. इसी के बाद खबर ये भी है कि अब फिल्म के सोलो डायरेक्टर के तौर पर सिर्फ कंगना रनौत का नाम ही जाएगा. बता दें, इस समय फिल्म का पोस्ट प्रॉडक्शन चल रहा है. इस बीच बता दें कि यह फिल्म 25 जनवरी 2019 में रिलीज होने जा रही है.

केदारनाथ के सेट से आई कुछ अनदेखी तस्वीरें

न्यूड होकर अपना सेक्सी फिगर दिखा रही ये मॉडल

हर बार अपने सेक्सी फिगर को दिखाकर तापमान बढ़ाती हैं ये हसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -