30 करोड़ के बंगले में परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेट करेंगी कंगना
30 करोड़ के बंगले में परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेट करेंगी कंगना
Share:

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर चर्चाओं में बनी हुईं हैं. कंगना इस फिल्म की रिलीज से पहले दीपावली सेलिब्रेशन को बेहद खास बनाने जा रही है और कंगना की इस खुशी की वजह है कि उनका सपनों का बंगला. जी हाँ... हिमाचल प्रदेश की रहने वाली कंगना रनौत ने अपने गृहनगर मनाली में बेशकीमती खूबसूरत बंगला बनवाया है. उनके बंगले का नाम है 'कार्तिकेय निवास'. इस बार कंगना अपने इसी नए घर में पूरे परिवार के साथ दिवाली मनाएंगी.

कंगना रनौत ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि 'दीपावली के खास मौके पर उनका पूरा परिवार एक साथ नए घर में जुटेगा. इतना ही नहीं इस खास अवसर पर उनके भाई अपनी गर्लफ्रेंड को पहली बार फैमिली से इंट्रोड्यूज भी कराएंगे. आपको बता दें कि कंगना रनौत ने जून, 2016 में कहा था कि 'वह एक बार फिर अपने गृहनगर जाना चाहती हैं और अपने प्रदेश में रहकर ही काम करना चाहती हैं.' रिपोर्ट्स की मानें तो इस बंगले के लिए कंगना ने पहाड़ों की बेस्ट लोकेशन पर 10 करोड़ की जमीन खरीदी थी और इसके बाद घर को पूरी तरह तैयार करने में तकरीबन चार साल का वक्त लगा. कंगना के इस घर की कीमत है 30 करोड़ रुपए.

कंगना के घर के पास भगवान कार्तिकेय का मंदिर है और इस कारण से उन्होंने बंगले को 'कार्तिकेय निवास' नाम दिया गया है. सुनने में आया है कि दिवाली पर मनाली में करीब तीन दिन बिताने के बाद कंगना रनौत मुंबई लौट जाएंगी. वहीं उनकी फिल्म की बात करे तो मणिकर्णिका 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी.

अंकिता लोखंडे के लिए किसी ड्रीम प्रोजेक्ट से कम नहीं 'मणिकर्णिका'

'फैशन' को हुए 10 साल, निर्माता ला सकते हैं 'फैशन 2'

बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बनी कंगना, एक फिल्म की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -