फिर विवादों में आई कंगना, शूटिंग करने से कर दिया मना

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले काफी समय से अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही थी. इस फिल्म को लेकर खूब विवाद हुआ था. कंगना का एक विवाद थमा ही था कि एक्ट्रेस को लेकर नई कंट्रोवर्सी सामने आई है. इस बार कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म ''मेंटल है क्या'' को लेकर विवादों में आ गई है.

सूत्रों की माने तो कंगना ने इस फिल्म के लिए अपने सोलो पोस्टर्स की मांग की है. इतना ही नहीं हैरानी वाली बात तो ये है कि अपनी इस डिमांड के पूरा ना होने तक उन्होंने शूटिंग करने से मना कर दिया है. एक्ट्रेस की इस डिमांड ने मेकर्स को परेशान कर दिया है. सूत्रों की माने तो दरअसल कंगना ये भी चाहती हैं कि उनके पोस्टर पहले रिलीज किए जाए. ऐसे में कंगना अपनी इस बात अड़ गई है कि वे फिल्म के सोलो पोस्टर्स डिजर्व करती हैं. रिपोर्ट्स की माने तो कंगना का ऐसा मानना है कि मणिकर्णिका की रिलीज के बाद उन्होंने ये योग्यता कमाई है और इसलिए उनके सोलो पोस्टर छपने चाहिए.

बता दें इस फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव नजर आएंगे हैं. कंगना और राजकुमार की इस फिल्म को प्रकाश कोवेलामुडी ने डायरेक्ट किया है. इसके साथ ही इस फिल्म को शोभा और एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है. वैसे कंगना अपनी हर फिल्म के बाद विवादों के घेरे में आ जाती हैं. जनवरी में रिलीज हुई कंगना की फिल्म मणिकर्णिका के डायरेक्टर क्रेडिट को लेकर काफी बवाल मचा था.

आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को इतने लाख रूपए देगी 'टोटल धमाल' की टीम

Bharat : सेट से आई नई तस्वीर, फिर नहीं दिखे भाई जान

सोनाक्षी के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, इस मशहूर एक्टर संग आएंगी नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -