आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को इतने लाख रूपए देगी 'टोटल धमाल' की टीम
आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को इतने लाख रूपए देगी 'टोटल धमाल' की टीम
Share:

गुरुवार को पुलवामा में हुए बड़े आतंकी हमले में करीब 40 जवान शहीद हो गए हैं. ऐसे में आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड ने भी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं. दो दिन पहले ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने शहीद जवानों के परिवार को करीब ढाई करोड़ रूपए देने की घोषणा की थी जिसके बाद सलमान और दिलजीत दोसांझ ने भी शहीद जवानों के परिवार की आर्थिक मदद की.

ऐसे में अब फिल्म टोटल धमाल की टीम ने ऐलान किया है कि वो जवानों के परिवार वालों को 50 लाख रुपये देंगे. जी हां.. आपको बता दें इस फिल्म में माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अजय देवगन और रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने इस बारे में कहा है कि, 'पूरी क्रू और कास्ट मिलकर शहीदों के परिवार को 50 लाख रुपये मदद के रुप में देंगे.' बता दें ये फिल्म 22 मार्च को रिलीज़ होने वाली हैं.

टोटल धमाल टीम से पहले फिल्म उरी की टीम ने भी शहीद जवान के परिवार को आर्थिक मदद देने की घोषणा की थी. उरी के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ने ट्वीट कर इस बात की घोषणा की और कहा कि, 'टीम उरी आर्मी फैमिली वेलफेयर फंड को एक करोड़ रुपए देती है. हम ये भी सुनिश्चित करेंगे कि ये राशि पुलवामा हमले में शहीद हुए परिवारों को मिले. हम लोगों से भी रिक्वेस्ट करते हैं कि वे भी इस मुश्किल घड़ी में जवानों का साथ दें.'

एक बार फिर आर. केल्ली पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

Bharat : सेट से आई नई तस्वीर, फिर नहीं दिखे भाई जान

सोनाक्षी के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, इस मशहूर एक्टर संग आएंगी नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -