Bharat : सेट से आई नई तस्वीर, फिर नहीं दिखे भाई जान
Bharat : सेट से आई नई तस्वीर, फिर नहीं दिखे भाई जान
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं. भारत से कई तस्वीरें सामने आ रही हैं जिन्हें आप देख ही चुके होंगे. ऐसे में एक और तस्वीर सामने आई है  जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. आपको बता दें, इस फिल्म की शूटिंग इनदिनों मुंबई में चल रही है. यही पर फिल्म 'भारत' का बड़ा सेट लगाया गया है. इस फिल्म के लिए सभी कलाकार काफी मेहनत कर रहे हैं. इसकी एक और खबर आई है जिसके बारे में बता दें. 

हाल ही में सामने आई तस्वीर को प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. बाकी शेयर की तस्वीरों की तरह भारत की इस तस्वीर में भी सलमान खान के चेहरा नजर नहीं आ रहा है. इसमें भी उनकी सिर्फ पीठ ही दिखाई दे रही है. इसमें सलमान खान ने जो टी-शर्ट पहन रखी है, उस पर भारत क्रू लिखा हुआ है. इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे है. सलमान की ये फिल्म भारत में ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होने वाली है. देखें ये फोटो.

इस बात की जानकारी दे दें कि पाकिस्तान में सलमान की भारत ईद पर रिलीज नहीं होने वाली है. पाकिस्तान के मिनिस्ट्री ऑफ इंफॉर्मेंशन एंड ब्रॉडकास्टिंग ऑफ के मुताबिक, पाकिस्तानी बॉक्स ऑफिस पर ईद से दो दिन पहले और इसके दो हफ्ते बाद भारतीय कोई भी फिल्म रिलीज नहीं होनी चाहिए. अब देखना होगा क्या होता है इस फिल्म का जो ईद पर रिलीज़ होने वाली है. अगर सलमान की फिल्म भारत पाकिस्तान में ईद के मौके पर रिलीज हुई तो बॉक्स ऑफिस पर उनकी टक्कर फवाद खान की फिल्म 'दि लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' से होगी.

सोनाक्षी के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, इस मशहूर एक्टर संग आएंगी नजर

Luka Chuppi Poster : गाने के बाद सामने आया एक और पोस्टर, वरमाला लिए दिखे स्टार्स

कृति के बाद अब टाइगर की गर्लफ्रेंड संग रोमांस करेंगे कार्तिक आर्यन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -