कंगना ने अपने नाम के पीछे से हटाया रनौत, जानिए क्या लिखा अब?
कंगना ने अपने नाम के पीछे से हटाया रनौत, जानिए क्या लिखा अब?
Share:

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर चर्चाओं में है। इस फिल्म का नाम थलाइवी है जो इस समय सुर्ख़ियों में बनी हुई है। थलाइवी फिल्म आने वाले 10 सितंबर को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म के लिए कंगना लगातार प्रमोशन कर रहीं हैं। कंगना ने अपनी इस फिल्म को अपने करियर की अबतक की सबसे शानदार फिल्म बताई है। बीते दिनों ही एक्ट्रेस ने एक पोस्ट कर लिखा- "थलाइवी देखने का एक्सपीरियंस शानदार रहा, ये मेरे करियर की सबसे बेस्ट फिल्म है। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म हिंदी मल्टीप्लेक्स भी इसे चलाएंगे। मुझे विश्वास है कि ये फिल्म दर्शकों को थिएटर में वापस ले आएगी।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

इसी के साथ बीते दिनों ही एक्ट्रेस ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट कर लिखा था- "महाराष्ट्र में रेस्टोरेंट, होटल, दफ्तर, लोकल ट्रेन सबकुछ खुले हैं। मगर थिएटर्स को अभी तक बंद रखा गया है। महाराष्ट्र सरकार ने कारण बताया गया है कोविड । ऐसा लग रहा है जैसे कोरोना सिर्फ और सिर्फ खास तौर पर थिएटर्स में ही फैलेंगे"। वहीँ अब अदाकारा ने अपने नाम के पीछे से रनौत हटा लिया है। जी हाँ, उन्होंने अपने इंस्टा प्रोफाइल से अपने नाम "कंगना" के आगे से "रनौत" हटाकर "थलाइवी" कर दिया है जो आप देख सकते हैं।

जी दरअसल अब उनके अकाउंट पर 'कंगना रनौत' की जगह 'कंगना थलाइवी' लिखा नजर आ रहा है। आप सभी को बता दें, पिछले दिनों कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए इस बात का जिक्र किया था कि उन्हें अपने अकाउंट पर नाम बदलने की परमिशन नहीं दी जा रही है लेकिन लगता है कि अब एक्ट्रेस की ये समस्या सही हो चुकी है।

‘अंतिम’ फिल्म के पहले गाने का टीजर हुआ रिलीज, टशन में नजर आए सलमान-आयुष

टास्क के लिए मूस ने प्रतीक को दिया धोखा, नेहा भसीन ने दिया सहारा

4 घंटे लेट हुई ट्रेन, अब यात्री को मिलेंगे 30 हजार रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -