PM मोदी के तोहफों की नीलामी, कंगना रनौत ने इन 2 चीजों पर लगाई बोली
PM मोदी के तोहफों की नीलामी, कंगना रनौत ने इन 2 चीजों पर लगाई बोली
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को देश-दुनिया से मिले 1200 से अधिक उपहारों की ई-नीलामी चल रही है, जिसकी तारीख बढ़ाकर 12 अक्टूबर कर दी गई है। आप सभी को बता दें कि 17 सितंबर से शुरू हुई ई-नीलामी पहले दो अक्टूबर को समाप्त होने वाली थी। जी हाँ और इस कार्यक्रम में बीते रविवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी हिस्सा लिया और उन्होंने पीएम मोदी को मिले 2 तोहफों पर बोली लगाई। आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को मिले तोहफों पर बोली लगाने की जानकारी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने खुद इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी।

उन्होंने बताया कि उन्होंने राम जन्मभूमि की मिट्टी के अलावा राम मंदिर डिजाइन पर बोली लगाई। जी दरअसल कंगना ने इंस्टाग्राम पर फोटो भी शेयर की, जिसमें वह नेताजी सुभाष चंद्र बोस (Subhash Chandra Bose) की प्रतिमा को सैल्यूट करते नजर आ रही है। इसी के साथ दूसरी फोटो में वह राम मंदिर डिजाइन के पास नजर आ रही हैं। आप सभी को बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'आज मुझे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यादगार उपहारों और स्मृतियों की नीलामी के कार्यक्रम में जाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ, जो उन्हें विशेष अवसरों पर भेंट किए गए थे। मैंने राम जन्मभूमि मिट्टी और राम मंदिर डिजाइन के लिए बोली लगाई। आपने किसकी बोली लगाई? इससे आने वाले पैसों का इस्तेमाल नमामि गंगे प्रोजेक्ट के लिए किया जाएगा। चलिए आप भी हिस्सा लीजिए। जय हिंद।'

इसी के साथ ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने राजनीति में आने और चुनाव लड़ने के सवालों पर भी जवाब दिया। जी दरअसल उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'जो देश के लिए अच्छा कर रहे हैं, हम उनकी सेवा में तत्पर हैं। जो देश की सेवा कर रहे हैं उनके लिए हर तरह का प्रचार करेंगे।।।। अभी (चुनाव लड़ने का) कोई इरादा नहीं है। मुझे एक कलाकार की तरह राजनीति में रुचि है।

राजनीति पर अच्छी फिल्में बनाएंगे।' आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को मिले तोहफों की नीलामी अब 12 अक्टूबर तक चलेगी, जो 17 सितंबर से शुरू हुई और 2 अक्टूबर को खत्म होने वाली थी। जी हाँ और संस्कृति मंत्रालय ने बीते रविवार (2 अक्टूबर) को जानकारी देते हुए बताया कि पीएम मोदी के उपहारों की ई-नीलामी की आखिरी तारीख बढ़ाकर 12 अक्टूबर कर दी गई है।

Video: फाल्गुनी पाठक संग गरबा करते दिखे ऋतिक रोशन, देखकर झूमने लगे फैंस

इस बॉलीवुड एक्टर की पत्नी ने भागकर कर ली थी नामी डायरेक्टर से शादी, वजह सुनकर उड़े थे सबके होश!

युग ने की माँ काजोल की मदद, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर जताया गर्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -