इस बॉलीवुड एक्टर की पत्नी ने भागकर कर ली थी नामी डायरेक्टर से शादी, वजह सुनकर उड़े थे सबके होश!
इस बॉलीवुड एक्टर की पत्नी ने भागकर कर ली थी नामी डायरेक्टर से शादी, वजह सुनकर उड़े थे सबके होश!
Share:

बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसी किस्से हैं जो चौकाने वाले रहे हैं। अब आज हम एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं जो सुनने के बाद आप चौंक जाएंगे। जी दरअसल हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने एक्टर पति को छोड़कर डायरेक्टर से शादी कर ली। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं बिंदिया गोस्वामी के बारे में। उन्होंने मशहूर डायरेक्टर जे पी दत्ता (J।P Dutta) के साथ भागकर शादी कर ली थी। 'बॉर्डर' (Border) जैसी शानदार और हिट फिल्म बनाने के बाद जे पी दत्ता घर-घर पहचाने जाने लगे।

जी हाँ और इस फिल्म को आज भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देखना पसंद करते हैं। हालाँकि अपनी फिल्मों से देशभक्ति का जज्बा भरने वाले जे पी दत्ता की प्रेम कहानी से शायद आप महरूम होंगे। जी दरअसल उनकी शादी ऐसे हालातों में हुई, जिसके बारे में सुनकर लोगों को हैरानी होती है। 'रिफ्यूजी', 'एलओसी', 'बॉर्डर' जैसी सुपरहिट फिल्में बनाकर सभी का दिल जीत चुके डायरेक्टर जेपी दत्ता (JP Dutta) का जन्म 3 अक्टूबर 1949 को मुंबई में हुआ था। जी हाँ और जेपी दत्ता ने वॉर बेस्ड फिल्म बनाकर बॉलीवुड में एक लेवल सेट कर दिया था।

वहीं फिल्मों के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी खूब लाइम लाइट में रही। ऐसा कहा जाता है कि मशहूर बॉलीवुड एक्टर की पत्नी के साथ उन्होंने भागकर शादी कर ली थी। जी दरअसल जे पी दत्ता की पत्नी का नाम बिंदिया गोस्वामी है जो 70 और 80 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस रह चुकी हैं।जी दरअसल उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। जैसे- 'गोलमाल', 'खट्टा-मीठा', 'खुद्दार' आदि। हालाँकि बहुत कम लोग जानते हैं कि बिंदिया गोस्वामी ने उस जमाने के मशहूर एक्टर विनोद मेहरा से शादी की थी और वह उनकी दूसरी पत्नी थीं। हालाँकि साल 1985 में उन्होंने फेमस डायरेक्टर जेपी दत्ता से शादी कर ली थी। जी दरअसल कई लोगों का मानना था कि विनोद मेहरा की घटती पॉपुलैरिटी को देख उन्होंने एक्टर से अलग होने का फैसला कर लिया था।

वहीं दूसरी तरफ जे पी दत्त का नाम काफी बढ़ रहा था और लोग उनकी फिल्मों को पसंद करने लगे थे। वहीं जेपी दत्ता और बिंदिया की पहली मुलाकात फिल्म 'सरहद' के सेट पर हुई थी। पहले तो दोनों में दोस्ती हुई बाद में ये दोस्ती प्यार में बदल गई। काफी लंबे समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था। वहीं जब शादी की बात आई तो बिंदिया के परिवार वालों ने इस शादी के लिए मना कर दिया लेकिन इसके बाद बिंदिया ने घर से भागकर जेपी दत्ता से शादी।

KRK ने का बड़ा बयान, कहा- ''जो सुशांत सिंह राजपूत संग किया अब मेरे साथ..."

मलाइका अरोड़ा के नए फोटोशूट ने उड़ाए सबके होश

पढ़ाई के लिए परिवार ने बेचीं जमीन, घर से भागकर अभिनेता बने थे कटप्पा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -