Video: फाल्गुनी पाठक संग गरबा करते दिखे ऋतिक रोशन, देखकर झूमने लगे फैंस
Video: फाल्गुनी पाठक संग गरबा करते दिखे ऋतिक रोशन, देखकर झूमने लगे फैंस
Share:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को उनके दमदार अंदाज के लिए जाना जाता है और इन दिनों वह अपनी फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। जी दरअसल काफी लंबे इंतजार के बाद 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह काफी दिनों से चर्चा में थी। जी हाँ और फिल्म में ऋतिक के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को भी देखा गया। फिल्म में दोनों ने शानदार एक्टिंग की है और इस समय दोनों के चर्चे हैं। एक तरफ जहां ‘विक्रम वेधा’ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई तो, वहीं दूसरी तरफ ऋतिक-सैफ फिल्म का जोरो शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं। इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन का एक वीडियो काफी तेजी वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मलाइका अरोड़ा के नए फोटोशूट ने उड़ाए सबके होश

इस वीडियो में वह गरबा क्वीन, डांसिंग सेंसेशन और बेहतरीन सिंगर फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के साथ स्टेज पर गरबा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आप सभी को बता दें कि ऋतिक रोशन बॉलीवुड के ग्रीक गॉड होने के अलावा अपने किलर डांसिंग स्किल्स और बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। इस समय पूरे सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और वायरल हो रहे इस वीडियो में ऋतिक ने एक बार फिर से अपने डांसिंग स्किल से अपने फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

पढ़ाई के लिए परिवार ने बेचीं जमीन, घर से भागकर अभिनेता बने थे कटप्पा

आप देख सकते हैं गरबा करते हुए उनका स्टाइल और डांस स्टेप काफी उम्दा लगा। जी दरअसल फाल्गुनी पाठक संग ऋतिक का यह गरबा स्टाइल हर किसी को पसंद आ रहा। इस वीडियो में ऋतिक का नवरात्रि जोश और उत्साह साफ़ नजर आ रहा है। इस वीडियो में ऋतिक डेनिम जींस और ह्वाइट ओपन शर्ट में दिखाई दे रहे हैं, दूसरी तरफ फाल्गुनी ग्रीन आउटफिट में नजर आ रही हैं।

इस बॉलीवुड एक्टर की पत्नी ने भागकर कर ली थी नामी डायरेक्टर से शादी, वजह सुनकर उड़े थे सबके होश!

युग ने की माँ काजोल की मदद, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर जताया गर्व

KRK ने का बड़ा बयान, कहा- ''जो सुशांत सिंह राजपूत संग किया अब मेरे साथ।।।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -