युग ने की माँ काजोल की मदद, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर जताया गर्व
युग ने की माँ काजोल की मदद, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर जताया गर्व
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) अपने फोटोज अक्सर शेयर करती हैं और वीडियो भी वह धमाकेदार शेयर करती हैं। इसके अलावा वह अपने दोस्तों के साथ भी नजर आती हैं और परिवार वालों के वीडियो भी शेयर करती हैं। हाल ही में काजोल परिवार वालों और दोस्तों के साथ दुर्गा पूजा (Durga Puja) मनाने मुंबई के पंडाल में पहुंची। यहाँ बेटे के साथ पंडाल के लोगों को खाना परोसा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

जी हाँ और एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटे की वीडियो शेयर की और बताया कि उन्हें बेटे पर गर्व है। जी दरअसल इस दौरान काजोल रेड और गोल्डन साड़ी में पंडाल में पहुंचीं और इसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। दूसरी तरफ उनके बेटे युग ने रेड कलर का कुर्ता पहना हुआ था। आप देख सकते हैं काजोल के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि मां-बेटे दोनों पंडाल के लोगों को खाना परोस रहे हैं। जी हाँ और काजोल ने खाने का बड़ा सा कटोरा पकड़ा है तो वहीं युग दूसरों को खाना परोस रहे हैं।

इस वीडियो में काजोल ने बंगाली बैक ग्राउंड सांग एड किया। अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो काजोल को आखिरी बार त्रिभंगा में देखा गया था जिसे रेणुका शहाणे ने लिखा और डायरेक्ट किया था। जी यहां और काजोल के अलावा इसमें तन्वी आजमी और मिथिला पालकर भी मुख्य किरदार में थीं। वहीं काजोल को जल्द ही उनकी वेब सीरीज द गुड वाइफ-प्यार, कानून, धोखा में देखा जाएगा। यह काजोल की बेव सीरीज डेब्यू है और इसे डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा।

KRK ने का बड़ा बयान, कहा- ''जो सुशांत सिंह राजपूत संग किया अब मेरे साथ..."

मलाइका अरोड़ा के नए फोटोशूट ने उड़ाए सबके होश

पढ़ाई के लिए परिवार ने बेचीं जमीन, घर से भागकर अभिनेता बने थे कटप्पा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -