कंगना ने ठुकराई अपने पहले निर्देशक की फिल्म...
कंगना ने ठुकराई अपने पहले निर्देशक की फिल्म...
Share:

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपनी फिल्मों के साथ साथ अपने बयानों के कारण भी चर्चा में बनी रहती हैं, आये दिन कुछ न कुछ होता ही रहता है. लेकिन इस बार वो अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म निर्देशक अनुराग बासु की फिल्म गैंगस्टर से अपने फिल्मी करियर की शूरुआत की थी. इसी के बाद खबरें थी कि वो उनकी ही एक और फिल्म में काम करने जा रही हैं. लेकिन अब कुछ और खबरें चल रही हैं जिन्हे आपो बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, कंगना रनौत ने अनुराग बासु की फिल्म 'इमली' से अपना नाम वापस ले लिया है. जी हाँ,  कंगना रनौत ने उनकी एक फिल्म को छोड़ दिया है. खबर ये है कि पिछले साल ये बात कही गई थी कि कंगना रनौत फिर से अनुराग बसु के साथ फिल्म इमली में काम करेंगी लेकिन अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि कंगना रनौत ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया है. इसका कारण कंगना ने बताया कि फिल्म की शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू होने वाली थी, लेकिन कंगना को मणिकर्णिका को दोबारा फिल्माना था. इसलिए कंगना को इमली को टालना पड़ा. 

वहीं कंगना ने आगे बताया कि फिल्म मणिकर्णिका के बाद फिल्म निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म 'पंगा' की शूटिंग शूरु हो गई, जिसके बाद उनके पास अब फिल्म 'इमली' की शूटिंग के लिए समय नहीं हैं. साथ ही कंगना रनौत ने आगे कहा कि मेरी इस बारे में अनुराग बासु से बात हो चुकी है. यानि ये तय है कि वो अब इस फिल्म में नज़र नहीं आएँगी. 

उन्होंने कहा कि मुझे बहुत बुरा लग रहा है क्योंकि इमली का हिस्सा बनकर मैं अपने सबसे पहले निर्देशक के साथ काम करने वाली थी, लेकिन मैं कुछ हफ्तों में अपनी आने वाली फिल्म पंगा की घोषणा करने वाली हूं. अनुराग बसु ने मेरी परिस्थिती को समझा है इसलिए उनका धन्यवाद. कंगना रनौत जल्द ही प्रकाश कोवेलामुडी द्वारा निर्देशित फिल्म 'मेंटल है क्या' में नजर आने वाली हैं.  

तो एक्ट्रेस के कारण विक्की ने कर लिया हरलीन से ब्रेकअप!

बॉक्स ऑफिस पर हिट रही 'लुका-छुपी', लेकिन इस बात से नाखुश है कृति सेनन

Dabangg 3 : नर्मदा घाट किनारे हुई गाने की शूटिंग, दबंग डांस करते दिखे खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -