Dabangg 3 : नर्मदा घाट किनारे हुई गाने की शूटिंग, दबंग डांस करते दिखे खान
Dabangg 3 : नर्मदा घाट किनारे हुई गाने की शूटिंग, दबंग डांस करते दिखे खान
Share:

सलमान खान अपनी टीम के साथ फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग के लिए मध्य प्रदेश पहुंच चुके हैं. यहां पर शूटिंग शुरू भी हो चुकी है और वहां से कुछ फोटोज भी सामने आ चुकी हैं. फैन्स सलमान खान को देखने के लिए बेताब हैं और इसके चलते वो नर्मदा घाट के बाद ही भीड़ जमा कर खड़े हुए हैं. आपको बता दें, यहां सबसे पहले फिल्म के टाइटल ट्रैक की शूटिंग की जा रही है. इसी बीच शूटिंग का एक विडियो सामने आया है जिसमें सलमान खान डांस रते नजर आ रहे हैं. आइये आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो.

दरअसल, चर्चा थी कि सलमान इस गाने को भव्य बनाना चाहते हैं और गाना 500 बैकअप डांसर्स के साथ शूट होना है. सलमान ने ट्विटर पर नर्मदा के खूबसूरत घाट की तस्वीर भी पोस्ट की है. इस विडियो क्लिप में भी वह घाट के किनारे डांस करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा एक फोटो भी शेयर की है जो बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही है. वहीं अपने  होम टाउन में सलमान खान बेहद ही खुश हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#salmankhan snapped in Mandleahar for #dabbang3 by #abproductions

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

गाने के वीडियो की बात करें तो उनके साथ काफी बैकग्राउंड डांसर्स हैं और पानी में साधु भी नजर आ रहे हैं. यानि कुछ नैचरल लुक के लिए इस जगह पर गाने को शूट किया गया है जो फिल्म में देखने को मिलेगा. बता दें कि सलमान ने एक विडियो शेयर करके बताया था कि मध्य प्रदेश के मंडलेश्वर में शूटिंग हो रही है. यहां उनके दादा पुलिस की पोस्ट पर थे. फिल्म में सलमान खान भी पुलिस के रोल में नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होगी. 

'दबंग-3' से सलमान का चुलबुल पांडे लुक वायरल, नर्मदा घाट पर किया एन्जॉय

VIDEO : महेश्वर की सड़कों पर सलमान ने दौड़ाई सायकल, बेकाबू हुई फैंस की भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -