तो एक्ट्रेस के कारण विक्की ने कर लिया हरलीन से ब्रेकअप!
तो एक्ट्रेस के कारण विक्की ने कर लिया हरलीन से ब्रेकअप!
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'उरी' के एक्टर विक्की कौशल इन दिनों ऊंचाइयों पर हैं और अब तक अपनी फिल्म का जश्न ही मना रहे हैं. इसके अलावा वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. जी हाँ, विक्की कौशल अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर और भी ज्यादा लाइमलाइट में बने हुए हैं.  विक्की कौशल ने अपनी फिल्म मनमर्जियां के प्रमोशन के दौरान हरलीन सेठी के साथ अपने रिश्ते के बार में कबुल किया था. बताया था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन कुछ दिनों से खबरें आ रही है कि दोनों के बीच दूरी आ गई है. 

हैरानी तब हुई जब हरलीन ने विक्की को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया. खबरों कि माने तो कैटरीना कैफ से बढ़ रही विक्की की नजदिकियां हरलीन से उनकी दूरी का कारण बन गई. हरलीन को ऐसा लगा कि विक्की उनके साथ-साथ कैटरीना कैफ के साथ भी हैं, तो उन्होने रिश्ते को खत्म करना ही सही समझा. इसके बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ चर्चा में बने हुए हैं. 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भले ही अभी तक एक साथ स्क्रीन शेयर ना किया हो, लेकिन इनके बीच बढ़ रही क्लोजनेस को देख हर किसी के मन में ये सवाल पैदा हो रहा है कि आखिर ऐसा कैसे हुआ. आपको याद दिला दें इन सब चीजो की शुरूआत कैसे हुई कैटरीना कैफ जब वरुण धवन के साथ कॉफी विद करण शो में आईं थी उस दौरान कहा था कि स्क्रीन पर उनकी जोड़ी विक्की कौशल के साथ अच्छी लगेगी.

एक-दूसरे के बिना अधूरे हैं विकी-कैटरीना, दिनभर करते रहते हैं यह काम ?

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों की टॉप 10 लिस्ट में शामिल हुई 'उरी'

विक्की ने दीपिका को कहा 'भाभी' तो भड़की एक्ट्रेस!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -