बॉक्स ऑफिस पर हिट रही 'लुका-छुपी', लेकिन इस बात से नाखुश है कृति सेनन
बॉक्स ऑफिस पर हिट रही 'लुका-छुपी', लेकिन इस बात से नाखुश है कृति सेनन
Share:

मार्च माह में आई लक्ष्मण उटेकर की फिल्म "लुका छुपी" बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है. कॉमेडी ड्रामा को समीक्षकों और दर्शकों ने शानदार रिस्पॉन्स दिया है. फिल्म लुका छुपी में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की जोड़ी ने सभी को काफी प्रभावित किया. इसमें  कार्तिक की एक्टिंग को खूब तारीफ मिली. लेकिन लुका छुपी की सक्सेस का सारा क्रेडिट कार्तिक को मिलने से अब एक्ट्रेस कृति नाराज हो गई है. 

हाल ही में एक इंटरव्यू में कृति ने बताया कि, "लीडिंग एक्ट्रेस की अनदेखी का ये कारोबार काफी समय से जारी है और यह बहुत गलत होता है. मुझे खुशी है कि आखिरकार इस पर बातचीत चल रही है. अगर फिल्म में लीडिंग एक्ट्रेस के पास बहुत कुछ करने के लिए नहीं है तो केवल मेल एक्टर के बारे में बात करना तर्कसंगत ही होगा. साथ ही आपको बता दें कि जब दोनों एक्टर्स अपने कंधों पर किसी फिल्म को चला रहे हैं तो क्रेडिट भी समान रूप सेदोनों कलाकारों को मिलें. ऐसे में हर कोई क्रेडिट के योग्य है.

बता दें कि कृति ने बॉलीवुड में जेंडर के हिसाब से मिलने वाली सैलरी पर भी खुलकर बात की और कहा कि ऐसे कई मामले हैं, जिनमें एक्ट्रेसेस को उनके समकक्ष एक्टर्स की तुलना में कम सैलरी दी जाती है. अतः इस मेरा मानना है कि सैलरी का दो चीजों के साथ तालमेल हो. उन्होंने बताया कि इसमें पहली तो यह कि फिल्म में आपकी भूमिका और दूसरा दर्शकों को थियेटर तक खींच लाने की क्षमता. उन्होंने माना कि स्क्रिप्ट मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण है."

 

अब कंडोम का एड का नहीं करेंगे रणवीर, दीपिका बनी वजह!

'दबंग-3' से सलमान का चुलबुल पांडे लुक वायरल, नर्मदा घाट पर किया एन्जॉय

लोकसभा चुनाव पर क्या सोचते हैं बॉलीवुड सितारें, एक विदेश से आ रहा वोट डालने ?

फराह के इस बयान से दुखी हो गया हर कोई, कहा- मां बनने के बाद..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -