ये क्या... कंगना की बहन ने ऋतिक को सरेआम
ये क्या... कंगना की बहन ने ऋतिक को सरेआम "अंकल" कह दिया
Share:

कुछ समय पहले रिवॉल्वर रानी कंगना रनौत ने एक टीवी शो के दौरान विवादित बयान दिया था. अपने बयानों में कंगना ने ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली, करण जोहर और अध्ययन सुमन पर कई आरोप लगाए थे, साथ ही फ़िल्मी जगत की भी कई पोल-पट्टिया खोली थी. इस मामले में काफी समय से ऋतिक ने चुप्पी साध रखी थी. लेकिन सोमवार शाम से 29 पन्नों की एक पुलिस कम्पलेंट काफी चर्चाएं बटोर रही है. सुनने में आया है कि ऋतिक रोशन की तरफ से उनके कानूनी सलाहकार महेश जेठमलानी ने यह शिकायत फाइल कराई है, जिसमें ऋतिक ने आरोप लगाया है कि कंगना ने लंबे वक्त तक उनका पीछा किया. इसमें ऋतिक ने दावा किया है कि कंगना उनको सेक्सुअल मेल भेजा करती थीं.

ऋतिक की इस याचिका से अब तक कंगना का कोई जवाब नहीं आया है लेकिन उनकी बड़ी बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर ऋतिक को जमकर लताड़ा है. एक या दो बार नहीं बल्कि बार-बार ट्वीट कर रंगोली ने ऋतिक पर कई घिसे-पिटे आरोप लगाए है. कंगना की पूर्व मैनेजर और उनकी बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर ऋतिक को अंकल करार दिया है. रंगोली ने ट्विटर पर लिखा कि, "जब ऋतिक की पहली फिल्म आई थी, तब कंगना स्कूल में पढ़ती थी. अगर वह इंडस्ट्री में नहीं आती तो ऋतिक को अंकल कहती."

दुसरे ट्वीट में रंगोली ने कहा कि, "कंगना जैसी यंग, टैलेंटेड और रईस लड़की को ऋतिक जैसे अंकल का पीछा करने की जरुरत नहीं. तुम उनके पीछे पड़े थे न कि वो तुम्हारे." ऋतिक को नसीहत देते हुए रंगोली कहती है कि, "कंगना अब मूव ऑन हो चुकी हैं. इसलिए अपने बच्चों और पत्नी पर ध्यान रखें."

29 पन्नों की शिकायत पर कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा है कि यह रिपोर्ट एक साल पुरानी है और महज पब्लिसिटी स्टेंट. आपको बता दे कि यह विवाद तब से शुरू हुआ था जब ऋतिक ने एक इंटरव्यू के दौरान कंगना को 'सिली एक्‍स' कह दिया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आदित्य के दुर्व्यवहार पर जमकर बोले फ़िल्मकार अशोक पंडित

पहले ही दिन बिगबॉस के घर इस वजह से रो पड़ी सपना

हैप्पी बर्थडे "कटप्पा" : बाहुबली से पहले शाहरुख़ के साथ कर चुके है काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -