आदित्य के दुर्व्यवहार पर जमकर बोले फ़िल्मकार अशोक पंडित
आदित्य के दुर्व्यवहार पर जमकर बोले फ़िल्मकार अशोक पंडित
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज सिंगरों में शुमार हम बात कर रहे है बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण के बारे में जो की फिल्मो में भी हमे नजर आ चुके है. लेकिन इस बार आदित्य नारायण ने एक नया बखेड़ा शुरू कर दिया है. जिसके कारण वह सुर्खियों में बन गए है. जी हां बता दे कि अभी हाल ही में बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आदित्य नारायण एक एयरलाइंस ऑफिसर से बदसलूकी करते दिख रहे हैं.

दरअसल रायपुर एयरपोर्ट पर लिमिट से अधिक लगेज के लिए एक्सट्रा चार्ज मांगे जाने पर आदित्य ने जमकर हंगामा मचाया था. साथ ही आदित्य ने इंडिगो एयरलाइन्स के कर्मचारियों को सरेआम धमकी देते हुए उन्हें अपशब्द भी कहे. हाल ही में फिल्मकार अशोक पंडित ने आदित्य के इस बुरे व्यव्हार की जमकर निंदा की है. अशोक ने कहा कि आदित्य को एयरपोर्ट के उस कर्मचारी से दुर्व्यवहार करने के लिए माफ़ी मांगनी चाहिए. अशोक ने ट्वीट कर कहा कि, "मैं आदित्य नारायण की इंडिगो विमान के कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार की निंदा करता हूं. सफलता से विनम्रता आती है, अहंकार नहीं. उन्हें माफी मांगनी चाहिए." उन्होंने यह भी कहा कि, "किसी को नहीं पता कि आदित्य नारायण मुंबई के डॉन हैं और इसलिए वह कर्मचारी को मुंबई आने पर भारी अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पहले ही दिन बिगबॉस के घर इस वजह से रो पड़ी सपना

हैप्पी बर्थडे "कटप्पा" : बाहुबली से पहले शाहरुख़ के साथ कर चुके है काम

जुड़वां-2 : 4 दिनों में किया बजट पार, कमाई अब भी जारी

Photos : 'कैलेंडर गर्ल' ये एक्ट्रेस अपने कातिलाना लुक से आपको भी कर देंगी मदहोश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -