हैप्पी बर्थडे "कटप्पा" : बाहुबली से पहले शाहरुख़ के साथ कर चुके है काम

साल 2015 से अप्रैल 2017 तक लोगो को सबसे ज्यादा एक सवाल बहुत परेशान करता था कि आख़िरकार "कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था..." जी हाँ वो ही कटप्पा जो सभी के जहन में बस गया था. आज कटप्पा उर्फ सत्यराज अपना 63वा जन्मदिन मना रहे है. सत्यराज का असली नाम रंगाराज सुबय्या है. सत्यराज साउथ इंडस्ट्री का बहुत ही जाना-माना चेहरा है. सत्यराज अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी के दिलो पर राज करते है. सत्यराज ने अब तक 200 से ज्यादा फिल्मो में काम किया है.बाहुबली फिल्म के आने से पहले सत्यराज को बहुत ही कम लोग जानते थे लेकिन बाहुबली सीरीज से उन्हें "कटप्पा" नाम की एक अनोखी पहचान मिल गयी.

फिल्म बाहुबली के आलावा भी सत्यराज बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी की सुपरहिट फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' में अपनी दमदार एक्टिंग का परिचय दे चुके है. इस फिल्म में सत्यराज ने दीपिका पादुकोण के पिता का किरदार निभाया था. सत्यराज ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बतौर लीड एक्टर के तौर पर की थी. सत्यराज की एक खास बात यह है कि वो अक्सर अपनी फिल्म पूरी होने के बाद सेट पर मौजूद टेक्नीशियन्स को तोहफे देते हैं. सत्यराज जब 31 साल के थे, तब उन्होंने एक फिल्म में 35 साल के रजनीकांत के पिता का किरदार निभाया था. उनका कहना है कि वह कभी भी उम्र की परवाह नहीं करते हैं.

सत्यराज ने साल 1979 में प्रोड्यूसर मधमपट्टी शिवकुमार की भतीजी माहेश्वरी से शादी की थी. उनका बेटा सिबिराज भी एक्टर हैं, वहीं बेटी दिव्या पेशे से न्यूट्रिशनिस्ट हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो सत्यराज के सिर पर बाल नहीं हैं. करियर के शुरुआती दौर में ही उनके बाल झड़ गए थे. इस वजह से वह साल 1986 से विग पहन रहे हैं. वैसे कटप्पा को उनके 63वे जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जुड़वां-2 : 4 दिनों में किया बजट पार, कमाई अब भी जारी

Photos : 'कैलेंडर गर्ल' ये एक्ट्रेस अपने कातिलाना लुक से आपको भी कर देंगी मदहोश

जिन्होंने बिगबॉस में ठीक से व्यवहार नहीं किया उन्हें कोई काम नहीं मिला : सलमान खान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -