पहले ही दिन बिगबॉस के घर इस वजह से रो पड़ी सपना
पहले ही दिन बिगबॉस के घर इस वजह से रो पड़ी सपना
Share:

2 अक्टूबर से ही बिगबॉस सीजन 11 की शुरुआत हुई है और पहले दिन से ही बिगबॉस के कुछ घरवालों के बीच विवादों का सिलसिला शुरू हो गया है. आपको बता दे इस बार घर में 14 कंटेस्‍टेंट और पड़ोसी घर में 4 कंटेस्‍टेंट हैं. पहले दिन घर में हिना खान और बेनाफ्शा का बर्थडे सेलेब्रिटी किया गया था. वही दूसरी ओर दाऊद की बहन हसीना पारकर के दामाद जुबेर खान ने अपने रंग दिखाना शुरू कर दिए है. पहले दिन ही जुबेर और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के बीच नोक-झोंक हो गई. उनके बीच विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि सपना रो पड़ी.

दरअसल हुआ यू कि डाइनिंग टेबल पर सभी कंटेस्टेंट आपस में बात कर रहे थे. तभी जुबैर ने कहा कि उन्‍हें एक नॉनवेज शेर याद आ गया है. लेकिन जब तक जुबैर को मना करते, वे नॉनवेज जोक सुना चुके होते हैं. सपना को जुबेर की ये हरकत बिलकुल पसंद नहीं आई और उन्होंने जुबेर से कहा है कि "छी कितने गंदे हो आप. ऐसे भी कोई बोलता है क्‍या. आपको देखना चाहिए कि यहां लेडिज बैठी हैं. उनके सामने आप ऐसा नहीं बोल सकते."

सपना के इतना कहते ही जुबेर भड़क गए. और सपना को खरीखोटी सुनाने लगे. जुबेर ने सपना को कहा कि, " मुझे मत समझाओ कि क्‍या बोलना है और क्‍या नहीं. आपको पसंद नहीं है तो यहां से जाओ. हमारे यहां ऐसा ही बोला जाता है."

जुबेर की बात का जवाब देते हुए सपना ने कहा कि "आपको शर्म आनी चाहिए." इस बात पर जुबेर ने कहा कि "अच्‍छा हम शर्म करें आप क्‍या करेंगी?" इस बात पर सपना रोने लगी. तभी हीना खान ने आकर सपना को समझाना शुरू कर दिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हैप्पी बर्थडे "कटप्पा" : बाहुबली से पहले शाहरुख़ के साथ कर चुके है काम

जिन्होंने बिगबॉस में ठीक से व्यवहार नहीं किया उन्हें कोई काम नहीं मिला : सलमान खान

जल्द ही बनने वाली है एक और बाहुबली, इस फिल्म का है सीक्वल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -