कंगना के विवाद के चलते 'सिमरन' के डायरेक्टर ने बीच में छोड़ दी थी फिल्म
कंगना के विवाद के चलते 'सिमरन' के डायरेक्टर ने बीच में छोड़ दी थी फिल्म
Share:

कंगना रनौत की चर्चित फिल्म 'सिमरन' 15 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है और रिलीज़ के पहले ही फिल्म से जुड़ा एक और विवाद सामने आ गया है. एक वेबसाइट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के दौरान ही कंगना का फिल्म के डायरेक्टर हंसल मेहता से विवाद हुआ था. विवाद इतना बढ़ गया था कि हंसल फिल्म छोड़कर चले गए थे. इस दौरान कंगना के डायरेक्शन में ही फिल्म का एक हिस्सा शूट हुआ था. इतना ही नहीं कंगना ने तो हंसल को स्पाइनलेस डायरेक्टर तक कहा था.

शूट के दौरान हंसल और कंगना के बीच भी काफी मतभेद हुए, हालांकि हंसल ने सभी के सामने इस बारे में कुछ जाहिर नहीं होने दिया. एक इंटरव्यू में हंसल मेहता ने कहा कि, 'कंगना के साथ काम करने का उनका अनुभव बेहतरीन रहा.' सूत्रों की मानें, तो कंगना ने इस फिल्म में एक शर्त पर काम करना मंजूर किया था कि वह फिल्म के हर काम में इन्वॉल्व रहेंगी.

खबर तो यहां तक हैं कि इन मतभेदों की वजह से फिल्म के निर्देशक हंसल मेहता ने फिल्म के सेट पर आना तक बंद कर दिया था. इस दौरान कंगना ने खुद ही फिल्म के कई सीन भी डायरेक्ट किए. सूंत्रो के मुताबिक कंगना और हंसल दोनी ने ही अपने मतभेद किनारे करके किसी तरह फिल्म की शूटिंग शेड्यूल दिसंबर 2016 तक पूरा किया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हिरन शिकार केस की अंतिम बहस शुरू, अब बढ़ सकती है सलमान की मुश्किलें

श्रद्धा की खातिरदारी में प्रभास ने किया स्पेशल लंच का इंतज़ाम

अनिल कपूर नहीं बल्कि हैं उनकी कॉपी, पहचानिये कौन हैं ये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -